BJP-JJP विवाद में कांग्रेसी की एंट्री: दीपेंद्र हुड्‌डा बोले- विश्वासघातियों को सबक सिखाने का मन बना चुकी उचाना की जनता

दीपेंद्र हुड्‌डा।

हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन में उचाना सीट को लेकर विवाद पैदा हो गया है। उचाना सीट पर दोनों दल अपना-अपना उम्मीदवार उतारने की बात कह चुके हैं। इस विवाद में अब कांग्रेस ने भी एंट्री कर ली है। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोई कह रहा है उचाना से BJP लड़ेगी, तो कोई JJP।

गुरुग्राम में कार और 2 बाइक जलकर राख: एक दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से हादसे; पिछले 24 घंटे में आगजनी की 4 घटनाएं

लड़े कोई पर उचाना की जनता विश्वासघातियों को सबक सिखाने का मन बना चुकी है और बीजेपी-जेजेपी सरकार को नकार चुकी है। उचाना के जन-जन की आवाज के आधार पर मेरा दावा है कि उचाना से अगला विधायक हुड्‌डा साहब के नेतृत्व में कांग्रेस का होगा।

दीपेंद्र हुड्‌डा का ट्वीट

दीपेंद्र हुड्‌डा का ट्वीट

क्यों है उचाना सीट पर विवाद
हरियाणा के जींद जिले की उचाना सीट चौटाला परिवार का गढ़ रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला इस सीट से चुनाव लड़ते आ रहे हैं। जेल जाने के बाद उन पर 6 साल तक चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। 2014 में इस सीट पर वीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता चुनाव जीती थीं, परंतु 2019 में इस सीट पर दुष्यंत चौटाला ने प्रेमलता को हरा दिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह का बेटा बृजेंद्र सिंह हिसार लोकसभा सीट से भाजपा का सांसद है।

उचाना से खुद लड़ने का ऐलान कर चुके डिप्टी सीएम चौटाला
हाल ही में हरियाणा प्रभारी बिप्लब देव ने उचाना सीट पर बीजेपी नेत्री प्रेमलता के नाम की घोषणा कर दी। जिस पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का कहना है कि उचाना से वे खुद ही चुनाव लड़ेंगे। कइयों के पेट में दर्द हो रहा है। इस पर बिप्लब देव ने पलटवार करते हुए कहा कि उनके पेट में दर्द नहीं हो रहा। सरकार को समर्थन दिया है तो बदले में मंत्री पद भी मिला है। फ्री में उनसे कुछ नहीं लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *