गुरुग्राम में कार और 2 बाइक जलकर राख: एक दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से हादसे; पिछले 24 घंटे में आगजनी की 4 घटनाएं

हरियाणा के गुरुग्राम शहर में मंगलवार को आग लगने की 2 और घटनाएं हुई। पिछले 24 घंटों में 4 हादसे हो चुके हैं। मंगलवार को बिजली के खंभों में हुए शॉर्ट सर्किट के कारण एक दुकान, कार और 2 बाइक जलकर राख हो गईं। गनीमत रही कि इन दोनों हादसों में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन मालिकों को लाखों रुपए का नुकसान जरूर हो गया। दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई। पुलिस ने केस दज करके जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम में कार और 2 बाइक जलकर राख: एक दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से हादसे; पिछले 24 घंटे में आगजनी की 4 घटनाएं

आग का पहला तांडव सेक्टर-39 में दिखा
पहली घटना सोमवार देर रात सेक्टर-39 की है, जहां गुरुद्वारे के पास बनी मार्केट में लगे ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट होने लगा और जोरदार चिंगारियां निकलने लगीं। इससे ट्रांसफार्मर के पास बनी दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने दुकान को चपेट ले लिया। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन बिजली निगम के अधिकारियों को फोन करके घटना की जानकारी दी गई, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

सेक्टर 40 में कार और 2 बाइक जल गईं
दूसरी घटना मंगलवार सुबह सेक्टर-40 की है। शॉर्ट सर्किट के कारण बिजली के मीटर में आग लग गई, जिसकी चपेट में पास खड़ी बोलेनो कार और 2 बाइक आ गईं। आग की लपटें इतनी विकराल थीं कि कोई कुछ नहीं कर पाया। जानकारी मिलते ही दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक आग बुझ पाती, तब तक दोनों बाइक और कार जल गईं। लोगों का कहना है कि कई बार बिजली निगम के अधिकारियों को फोन कर बिजली काटने के लिए कहा, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

BJP-JJP विवाद में कांग्रेसी की एंट्री: दीपेंद्र हुड्‌डा बोले- विश्वासघातियों को सबक सिखाने का मन बना चुकी उचाना की जनता

आग के लपटों से दहला गुरुग्राम और लोग
बता दें कि गुरुग्राम में आग लगने की पिछले 24 घंटे में 4 घटनाए हो चुकी हैं। सोमवार सुबह सेक्टर-5 में LPG रिसाव के कारण सिलेंडर ब्लास्ट हुआ, जिसमें 3 लोग झुलस गए। अभी दमकल विभाग ने इस आग पर काबू पाया था और घायलों को अस्पताल पहुंचाया ही था कि सेक्टर-29 में खाना बनाते वक्त झुग्गियों में आग लग गई। इस घटना में 15-20 झुग्गियां जल गईं। देर शाम को सेक्टर-39 में दुकान में आग लगी। मंगलवार सुबह कार और 2 बाइक जल गईं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!