भाजपा सरकार ने पंजाबियों को दिया विशेष सम्मान: भारतभूषण भारती

पंजाबी सभा ने भारतभूषण भारती को सौंपा मांगपत्र

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         पंजाबी महासभा के तत्वावधान में नगर की लैय्या धर्मशाला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंजाबी सभा के प्रधान संजीव शर्मा ने की। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि मुख्यमंत्री हरियाणा के राजनीतिक सलाहकार भारतभूषण भारती व विशिष्टातिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने शिरकत की।
अपने संबोधन में मुख्यातिथि भारतभूषण भारती ने कहा कि अपनी मां बोली पंजाबी को सम्मान देने के लिए जितना भी प्रयास किया जाए उतना कम है। पंजाबी होने के नाते हम एक विशेष स्थान रखते हैं। अपनी सेवा भावना और दूसरों की सहायता के लिए पंजाबी समाज हमेशा तैयार रहता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पंजाबियों के विशेष सम्मान दिया हैं। सरकार ने चारों साहिबजादों की याद में वीर बाल दिवस मनाने की घोषणा की। इसके अलावा आजादी के बाद लाखों पंजाबियों की शहादत को नमन करते हुए 14 अगस्त का दिन विभाजन विभीषिका दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर समाज के लोगों ने भारतभूषण भारती को एक मांग पत्र सौंपा।
मांगपत्र लेकर भारतभूषण भारती ने मांगों को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के समापन पर अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर गुरचरण सिंह अरोड़ा, हरीश शर्मा, रवि थनई, सरोज भाटिया, अमरजीत सिंह, बंसी लाल धींगड़ा, अजीत सिंह गुलाटी, नवीन भाटिया, घनश्याम भाटिया, सुरेश थनई, गोल्डी सिंह, विशाल मदान, कपिल मेहता, ललित थनई, ललित मनचंदा, सन्नी बालूजा, यशपाल सूरी व यशपाल वर्मा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *