भाजपा नेता ने JJP पर साधा निशाना: आदित्य चौटाला बोले- ये 2-2 मिनट में हल्का बदल लेते हैं और 3 मिनट में दादा

 

 

 

हरियाणा में निकाय चुनावों में जजपा और भाजपा गठबंधन में दरारें नहीं भर पाई। इसका ताजा उदाहरण चुनाव प्रचार के दौरान डबवाली शहर में देखने को मिला। पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की।

अंबाला मिलिट्री अस्पताल के क्वार्टर में आग: फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने संभाली स्थिति; लाखों का सामान जला

वीडियो में सिरसा भाजपा के जिलाध्यक्ष आदित्य चौटाला, जजपा नेताओं के खिलाफ कह रहे हैं कि ये लोग जब भिवानी जाते हैं तो वहां कहते हैं कि भिवानी हमारी कर्मभूमि है। जब हिसार आते हैं तो कहते हैं ये हमारी कर्मभूमि है। डबवाली आकर कहते हैं कि ये हमारी जन्म भूमि है। दो दो मिनट बाद हल्का बदल लेते हैं और तीन मिनट बाद दादा बदल लेते हैं। कभी रामकुमार गौतम को दादा बोलते हैं तो कभी ओम प्रकाश चौटाला को दादा नहीं बोलते। डबवाली की जनता इनसे दूर रहने का काम करें।

मैंने कल अजय चौटाला का इंटरव्यू देखा, उसने कहा कि आदित्य के पास क्या अथॉरिटी है। मैं अजय चौटाला को ये बता देना चाहता हूं कि मेरे पास भाजपा का जिलाध्यक्ष होने के नाते अथॉरिटी है कि अजय चौटाला इसे रोक नहीं सकता। वह जजपा का प्रधान है भाजपा का नहीं। आप के थोड़ से एमएलए है ये पता नहीं कितने दिन हैं और कब भाग जाएं। दीवार पर बैठे हैं और कूदने के लिए तैयार बैठे हैं।

अग्निपथ स्कीम का विरोध: कोसली में जाम, आसलवास में पुलिस पर पथराव एएसपी का गनगैन घायल; रेवाड़ी से कोटा जा रही रोडवेज बस के शीशे

उन्होंने कहा कि हम एक इशारा कर दें तो झटके में चांदनी लुट जाएगी,आपके बाजार में कोई सौदा नहीं रहेगा। बता दें कि अजय चौटाला और आदित्य चौटाला चचेरे भाई है। भाजपा और जजपा निकाय चुनाव गठबंधन में लड़ रहे हैं। भाजपा ने 14 और जजपा ने 4 सीटों पर चेयरमैन उम्मीदवार उतारे हैं।

अजय चौटाला।

भाजपा- जजपा गठबंधन केवल लुटेरों का गिरोह

पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने ट्वीट किया कि मैं पहले दिन से कहता आ रहा हूं, यह भाजपा- जजपा गठबंधन केवल मात्र लुटेरों का गिरोह है। बीजेपी वाले जेजेपी को कोसते हैं, जेजेपी वाले बीजेपी को। हरियाणा प्रदेश के लोगों को ये मिलकर लूट रहे हैं। भाजपा के जिलाध्यक्ष आदित्य चौटाला अपने परिवार के सदस्य अजय और दुष्यंत चौटाला के लिए बोल रहे हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
मतदान केन्द्र से 100 मीटर दूर प्रत्याशी बना सकता है केवल एक बूथ : जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *