अंबाला मिलिट्री अस्पताल के क्वार्टर में आग: फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने संभाली स्थिति; लाखों का सामान जला

 

 

हरियाणा के अंबाला स्थित मिलिट्री अस्पताल में बने नर्सिंग अफसर (आर्मी अफसर) क्वार्टर में शनिवार को अचानक आग लग गई। क्वार्टर में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है।

अंबाला मिलिट्री अस्पताल के क्वार्टर में आग: फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने संभाली स्थिति; लाखों का सामान जला

क्वार्टर से आग की लपटें उठती देख अफरा-तफरी मच गई। वहां तैनात सैनिकों ने आग पर काबू पाने का प्रयास भी किया। सूचना मिलने पर पहुंची एयरफोर्स और फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

क्वार्टर के नीचे बने कमरे और स्टोर में हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, मिलिट्री अस्पताल में तैनात आर्मी अफसर के रिहायशी क्वार्टर नंबर-109 में नीचे बने कमरे और स्टोर में आग लग गई। कमरे में रखा AC, फ्रिज समेत लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

अग्निपथ स्कीम का विरोध: कोसली में जाम, आसलवास में पुलिस पर पथराव एएसपी का गनगैन घायल; रेवाड़ी से कोटा जा रही रोडवेज बस के शीशे

सूचना मिलने के बाद आग पर काबू पाने के लिए पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी।

आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं

सामान में आग कैसे लगी अभी कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। बताया गया कि आर्मी अफसर का परिवार क्वार्टर में ऊपर रह रहा था। आग नीचे स्टोर और कमरे में लगी। गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.डेराप्रमुख के बाहर आने की INSIDE STORY: राम रहीम को 5 माह में दूसरी बार पेरोल, परिवार, हनीप्रीत और डेरा प्रबंधन में जारी विवाद सुलझाने के लिए आया बाहर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *