ब्लूटूथ सपोर्ट और 8 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Jio गेम कंट्रोलर लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

Jio ने अपना गेम कंट्रोलर में लॉन्च किया है भारत इस सप्ताह। वायरलेस गेमिंग कंट्रोलर ब्लूटूथ का समर्थन करता है, एक गुणवत्ता गेमिंग अनुभव के लिए कम विलंबता प्रदान करता है, और लंबी बैटरी जीवन का वादा करता है जो रिचार्जेबल है। इसे Jio सेट-टॉप-बॉक्स सहित कई उपकरणों के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें विभिन्न गेमप्ले क्रियाओं को नियंत्रित करने के लिए ट्रिगर हैं।

जियो गेम कंट्रोलर इंडिया प्राइस

भारत में खरीदारों के लिए Jio गेम कंट्रोलर की कीमत 3,499 रुपये है और आप आज ही Jio वेबसाइट से डिवाइस खरीद सकते हैं। यह सिंगल मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। Jio 3 से 5 व्यावसायिक दिनों के भीतर उत्पाद की डिलीवरी का वादा करता है।

व्हाट्सएप पे का उपयोग करने के लिए आपको प्रेरित करने के लिए व्हाट्सएप 3 भुगतान पर 35 रुपये का कैशबैक दे रहा है

जियो गेम कंट्रोलर स्पेसिफिकेशंस

Jio Game Controller बाजार में मिलने वाले किसी भी अन्य गेमिंग कंट्रोलर की तरह दिखता है। इसमें मैट फ़िनिश के साथ एक चिकना डिज़ाइन है जो इसे एक मजबूत स्पर्श देता है। डिवाइस का वजन 200 ग्राम है जो इसे लंबे समय तक उपयोग के लिए हल्का नियंत्रक बनाता है।

कंट्रोलर में 20-बटन कंट्रोल लेआउट होता है जिसमें एक्शन बटन, टीवी की, जियो बटन, शोल्डर की, डायरेक्शनल बटन और बहुत कुछ होता है। ये सभी नियंत्रण आपको टैबलेट या यहां तक ​​कि बड़ी स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव प्राप्त करने में सक्षम बनाते हैं। यह हैप्टिक कंट्रोल सपोर्ट के साथ भी आता है जिससे विभिन्न गेमिंग टाइटल में नेविगेट करना आसान हो जाता है।

जियो गेम कंट्रोलर में 20 बटन वाला लेआउट है

जियो गेम कंट्रोलर ब्लूटूथ 4.1 वर्जन के जरिए वायरलेस कनेक्टिविटी ऑफर करता है जो 10 मीटर तक की रेंज में काम करता है। नियंत्रक में एक अंतर्निहित बैटरी होती है जो आपको 8 घंटे तक का जीवन देती है और रस समाप्त होने के बाद रिचार्जेबल होती है। आप बिल्ट-इन माइक्रोयूएसबी पोर्ट का उपयोग करके कंट्रोलर को चार्ज कर सकते हैं। जियो का कहना है कि आप एंड्रॉइड टैबलेट, एंड्रॉइड टीवी और जियो सेट-टॉप-बॉक्स के साथ कंट्रोलर का उपयोग कर सकते हैं।

ब्लूटूथ सपोर्ट और 8 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Jio गेम कंट्रोलर लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

बाजार में इतने सारे गेम कंट्रोलर विकल्पों के साथ, Jio इस डिवाइस के साथ गेमिंग क्षेत्र में कई ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा करना चाहता है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *