ब्रैथवेट ने पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका की चुनौती का सामना किया

 

वेस्टइंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट का मानना ​​है कि उनके खिलाड़ियों को खुद से आगे नहीं बढ़ना चाहिए और मंगलवार को सेंचुरियन पार्क में पहले दो टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका का सामना करने के लिए तैयार होने वाले प्रत्येक घंटे का समय लेना चाहिए।

सांसद कलानौर में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे: भाजपा सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी का हब बना दिया : सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा

कैरेबियाई पक्ष इस महीने की शुरुआत में जिम्बाब्वे में 1-0 से श्रृंखला जीतकर आ रहा है, लेकिन इससे पहले पिछले साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में थम्प किया गया था और दक्षिण अफ्रीका के अपने छोटे दौरे पर समान सीमर-अनुकूल परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा।

ब्रैथवेट ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, “यह आसान नहीं होगा, दक्षिण अफ्रीका घर में एक कठिन टीम है, लेकिन हम टेस्ट क्रिकेट के कुछ कठिन दिन खेलने के लिए उत्सुक हैं।”

“यह महत्वपूर्ण है कि हम हर घंटे पर नियंत्रण रखें, और बड़ी तस्वीर न देखें, बस सत्र से सत्र में जाएं।”

वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका में अपने पिछले 15 टेस्ट में से 12 हारे हैं और सिर्फ एक जीता है, हालांकि यह पहली बार है जब उन्होंने 2015 के बाद से सबसे लंबे प्रारूप में देश का दौरा किया है। उनकी एकमात्र जीत 16 साल पहले गेकेबेरा में एक आश्चर्यजनक सफलता थी।

बल्लेबाजी की शुरुआत करने वाले ब्रैथवेट ने स्वीकार किया कि जिम्बाब्वे में उन्होंने जो सामना किया उससे यह एक बड़ा कदम होगा और यह बल्लेबाजों पर निर्भर होगा कि वे मददगार विकेटों पर घरेलू टीम के तेज गति के हमले के खिलाफ सफलता के लिए मंच तैयार करें।

हरियाणा बोर्ड की परीक्षा में नकल के 5 केस: 10वीं-12वीं के बच्चों ने पंजाबी-साइंस का पेपर दिया; CCTV कैमरों से रखी गई नजर

“जिम्बाब्वे दुनिया की शीर्ष टीम नहीं है इसलिए हम वास्तव में यहां खुद को चुनौती देना चाह रहे हैं। हमें बल्लेबाज के रूप में सुधार करने की जरूरत है और सलामी बल्लेबाज के रूप में नींव या टीम तैयार करना महत्वपूर्ण है।

“यह एक अच्छा विकेट दिखता है, आंकड़े कहते हैं कि बल्लेबाज इस पिच पर रन बना सकते हैं और स्पिनर बाद में इसे खेल में बदल देंगे।

“हमारे पास कुछ बहुत अच्छे गेंदबाज हैं। एक समूह के रूप में हम दुनिया के किसी भी बल्लेबाजी क्रम में गेंदबाजी करने के लिए तत्पर हैं। अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण है, अगर हम अपनी योजनाओं पर टिके रहेंगे, तो परिणाम अपने आप आ जाएगा।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *