बाबा काला पूरण पुरी की हत्या का खुलासा: गेट न खोलने पर बौखलाए तीनों युवकों ने की थी बाबा की हत्या

 

 

पुलिस ने धामड़ स्थित मदलीशाला डेरा में बीती 28 मई की रात को हुई बाबा काला पूरण पुरी की हत्या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में गांव के ही तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार युवकों ने पूछताछ में बताया है कि जब वह शराब पीकर देर रात डेरे पर खाना खाने गए तो बाबा ने डर की वजह से गेट नहीं खोला। इस पर उन्होंने गेट तोड़कर बाबा से मारपीट की और कस्सी से हमला कर उसे मार दिया। आरोपियों में से दो को दो दिन व एक को एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। बुधवार को रिमांड की अवधि पूरी होने पर आरोपियों को फिर से कोर्ट में पेश करेंगे।

चुनाव के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी/उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने ली जिला पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक  

धामड़ में 29 मई की सुबह मदलीशाला डेरा में रहने वाले बाबा काला पूरण पुरी का शव डेरा के ही कमरे में ही मिला था। उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। वहीं कमरे से बाहर बरामद में खून से सनी कस्सी पड़ी थी। डेरे के टूटे हुए सीसीटीवी कैमरे डेरे से कुछ ही दूर मिले थे। वहीं डेरे का मेन गेट बंद था, उसका ताला अंदर से बंद था। डेरे की दूसरी चाबी रखने वाले चौकीदार को बुलाकर ताला खुलवाया गया। मामले में गांव के ही राजेंद्र ने बाबा की हत्या में अज्ञातों के खिलाफ केस दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने जांच के बाद हत्या का खुलासा करते हुए गांव के ही नसीब, जोगिंद्र उर्फ मुच्छल को गिरफ्तार किया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया। पूछताछ में गांव के ही तीसरे आरोपी मोनू का भी नाम वारदात में सामने आया। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर एक दिन की रिमांड पर ले लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.सफीदों में प्रधान के लिए 9 व पार्षद के लिए चुनावी मैदान में रहे 50 उम्मीदवार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *