बाबर आज़म को एक प्रारूप में कप्तानी छोड़नी चाहिए: मोहम्मद अजहरुद्दीन

 

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने किया आग्रह बाबर आजम एक प्रारूप में कप्तानी छोड़नी होगी क्योंकि आगे चलकर यह उन पर भारी पड़ेगा।

“बेहतरीन बल्लेबाज है (वह एक उत्कृष्ट बल्लेबाज है)। वह कंफर्टेबल भी हैं। कप्तानी एक मुद्दा है। उन्होंने पाकिस्तान का अब तक बहुत अच्छा नेतृत्व किया है, ”पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली के यूट्यूब चैनल पर मोहम्मद अजहरुद्दीन।

Android 14 डेवलपर्स के लिए अपडेट की गई API आवश्यकताओं के अनुपालन में पुराने ऐप्स को ब्लॉक करने के लिए

अजहर बताते हैं कि उन्हें क्यों लगता है कि आजकल क्रिकेट की मात्रा के कारण बाबर पर इसका असर पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ‘अब समय आ गया है कि हर टीम के पास अलग-अलग प्रारूपों के लिए अलग कप्तान होना चाहिए। दबाव बहुत अधिक है। किसी न किसी समय उन्हें एक प्रारूप में कप्तानी छोड़नी होगी।’

आजम की पाकिस्तान टीम हाल ही में टेस्ट में खराब दौर से गुजरी है। वे हाल ही में दिसंबर तक इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ में व्हाइटवॉश से गुज़रे। उस निराशाजनक परिणाम के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला हुई, जो बाद में ड्रा में भी समाप्त हुई।

कैथल में पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी: जातिसूचक शब्द कहे, बेटे ने पुलिस को दी शिकायत; कुलवंत बाजीगर बोले- मामला सुलझा

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, बाबर आज़म से पूछा गया कि क्या टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी छोड़ने से उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक उत्कृष्ट बल्लेबाज के रूप में सफल होने में मदद मिल सकती है।

“मुझे किसी के सामने खुद को साबित करने की ज़रूरत नहीं है। मुझे पता है कि मैं कैसा कर रहा हूं। मेरा ध्यान पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर है।

.सिरसा में डबल मर्डर का आरोपी जग्गा गिरफ्तार: पुलिस ने राजस्थान के भद्रकाली से पकड़ा; कालांवाली में 2 लोगों को मारी भी गोलियां

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *