‘बल्ले से अपनी क्षमता के बारे में थोड़ी जानकारी हासिल कर रहा हूं’: चौथे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में 79 रन बनाने के बाद अक्षर पटेल

 

भारतीय हरफनमौला अक्षर पटेल ने रविवार को कहा कि वह श्रृंखला के पहले टेस्ट के बाद से भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला के दौरान अपनी बल्लेबाजी क्षमता के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।

अहमदाबाद में चौथे दिन के खेल के बाद अक्षर ने कहा, ‘मैं बल्ले से योगदान देकर अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं उन गेंदों का पीछा करने का आत्मविश्वास रखता हूं जिन्हें मैं हिट कर सकता हूं, पहले टेस्ट में मैं उसी पर ध्यान दे रहा हूं और मैं बल्ले से अपनी क्षमता के बारे में थोड़ी जानकारी हासिल कर रहा हूं।’

2019 के बाद से पहले टेस्ट टन के साथ, एक कोहली संदेश: उनकी कहानी अभी भी बन रही है

एक्सर ने 79 रनों की तेजतर्रार पारी खेलकर भारत को 91 रन की बढ़त हासिल करने में मदद की। “मेरी कोई निर्धारित भूमिका नहीं थी (जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें जल्दी स्कोर करने के लिए कहा गया था), बस जितना संभव हो उतने रन बनाना चाहते थे, गेंद के साथ-साथ बल्लेबाजी करना बहुत कुछ नहीं कर रहा था। एक बार जब आप सेट हो जाते हैं, तो बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है, विषम गेंद मुड़ रही है और नीची रह रही है, और जब आप क्रीज पर नए होते हैं तो यह थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन एक बार जब आप समायोजित हो जाते हैं, तो इस विकेट पर बल्लेबाजी करना अभी भी आसान होता है। .

अक्षर के अलावा, विराट कोहली 186 रन बनाए और भारत ने अपनी पहली पारी 571 पर समाप्त की। दोनों ने 162 रन की साझेदारी की।

चौथे दिन स्टंप के समय, ऑस्ट्रेलिया ने अपने दूसरे निबंध में बिना किसी नुकसान के तीन विकेट लिए थे, जिसमें मैथ्यू कुह्नमैन (0 बल्लेबाजी) और ट्रैविस हेड (3 बल्लेबाजी) ने अंतिम सत्र में अपने छह ओवरों को देखा। ऑस्ट्रेलिया 88 रन पीछे है।

Follow us on Google News:-

अंतिम दिन से तीन विकेट पर 289 रन से आगे बढ़ते हुए, भारत ने तीन साल से अधिक समय में कोहली के पहले टेस्ट शतक पर सवार होकर अंतिम सत्र में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के कुल 480 रन को पार किया।

कोहली, जो रातों-रात 59 वर्ष के थे, पार्टनर से बाहर हो गए और 364 गेंदों (15×4) में 186 रन बनाकर भारत को 91 रन की पहली पारी की बढ़त दिलाई।

श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने नहीं आए क्योंकि भारत ने अपनी पहली पारी 178.5 ओवर में 571 पर समाप्त की।

.शूटआउट थ्रिलर में मुंबई सिटी एफसी पर जीत के बाद आईएसएल फाइनल में बेंगलुरू एफसी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *