जींद में गोरक्षक हिंदू महापंचायत: गोहत्या करने वालों को फांसी की मांग; मेवात विधायक की बयानबाजी पर भी भड़के

जींद में गोरक्षक महापंचायत के दौरान मौजूद लोग।

हरियाणा के जींद में गोरक्षक हिंदू महापंचायत का आयोजन किया गया। इसमें काफी लोगों ने भाग लिया। महापंचायत में सरकार से मांग की गई कि गोहत्या करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटते हुए उन्हें फांसी की सजा सुनाई जाए ताकि और कोई गो हत्या करने की जहमत नहीं उठा सके।

शूटआउट थ्रिलर में मुंबई सिटी एफसी पर जीत के बाद आईएसएल फाइनल में बेंगलुरू एफसी

इसके अलावा मेवात के विधायक मामन खान को गिरफ्तार किया जाए, क्योंकि विधायक द्वारा हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने की बयानबाजी की जा रही है।

जींद में हुई गोरक्षक हिंदू महापंचायत के दौरान मौजूद लोग।

जींद में हुई गोरक्षक हिंदू महापंचायत के दौरान मौजूद लोग।

श्रीकांत के परिवार को मिले आर्थिक सहायता
महापंचायत में बोलते हुए गुरुकुला कालवा के राजेंद्र नाथ आचार्य, बाबा शुक्राईनाथ, कंडेला खाप के प्रधान धर्मपाल, मुकेश गिरी, योगेंद्र आचार्य, हरीश रामकली, महाबीर बिरौली ने कहा कि उनकी मांग है कि श्रीकांत के घर जाकर उत्पात मचाने वाले राजस्थान पुलिस कर्मचारियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए। मामले में सीबीआई जांच करवाई जाए।

रोहतक में जुटे प्रदेश के नपा कर्मचारी: चेतावनी : 1 अप्रैल तक मांग नहीं मानी तो 2 को करेंगे हड़ताल की घोषणा

गोभक्तों पर दर्ज केस वापस लेने की मांग
गोभक्तों पर दर्ज किए गए सभी मुकदमे वापस लिए जाएं। श्रीकांत पंडित के परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए। परिवार में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाए। बाबा शुक्राईनाथ ने कहा कि आज समय आ गया है सभी को ओम ध्वज के नीचे आकर एकजुट होते हुए आगे बढ़ें। वर्तमान में हमारे समाज में कमियां आ चुकी हैं और लोग अलग अलग धड़ों में बंटते जा रहे हैं।

सरकार को गोहत्या को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे। यदि गोवंश को बचाने को लेकर जल्द ही सख्त कदम सरकार द्वारा नहीं उठाए गए तो अगली बार सरकार को इसका अंजाम भुगतना पड़ सकता है।

 

खबरें और भी हैं…

.
Follow us on Google News:-

https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMJunvQswqMLUAw?ceid=IN:en&oc=3

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!