बलिंद्र सैनी हत्याकांड में एसपी से मिले परिजन

हत्याकांड में परिजनों ने जताई एक से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका 

डीएसपी आशीष के नेतृत्व में एसपी ने की एसआईटी गठित

एस• के • मित्तल 
सफीदों,      तीन दिन पहले सफीदों में हुई बलिंद्र सैनी की हत्या के मामले को लेकर भाजपा के प्रदेश सहप्रवक्ता कर्मवीर सैनी के नेतृत्व में परिजन शुक्रवार को एसपी से मिले। परिजनों ने एसपी से कहा कि उन्हें आशंका है कि इस मामले में आरोपी कृष्ण के अलावा कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं। इसलिए इस मामले की जांच एसआईटी से करवाई जाए। एसपी नरेंद्र बिजरानिया ने तुरंत डीएसपी आशीष कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी। कर्मवीर सैनी ने कहा कि इस जघन्य अपराध को एक अकेला आदमी अंजाम नहीं दे सकता।
बलिंद्र के साथ आरोपी का झगड़ा सफीदों में हुड्डा के साथ लगती पटड़ी पर हुआ था, जोकि घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर है। वहां पर बलिंद्र कैसे पहुंचा। बलिंद्र के शरीर पर चाकू व सूए के निशान मिले हैं। इसके बाद उसका गला घोंटा गया है। एक अकेला व्यक्ति इतनी चोट नहीं मार सकता। इसके बाद शव व बाइक को गंदे नाले में फैंका गया। यह कार्य भी एक अकेला आदमी नहीं कर सकता। इसलिए आशंका है कि इसमें अन्य लोग भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस पर पूरा भरोसा है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी तथा जो-जो लोग इस वारदात में शामिल हैं, सब सलाखों के पीछे होंगे। एसआईटी की जांच के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी।
इस मौके पर मृतक की पत्नी सुमन सैनी, एडवोकेट विजय सैनी, पार्षद महावीर सैनी, सुनील सैनी, सतीश ढिल्लों, हरिदास सैनी, मनजीत सैनी, आढ़ती शीशपाल, रविंद्र उर्फ बिंदी, संजय, जयपाल, बलबीर राणा, आजाद सैनी के अलावा काफी महिलाएं व पुरुष भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *