ट्विटर अब उपयोगकर्ताओं के लिए सह-ट्वीट सुविधा का परीक्षण कर रहा है: यह कैसे काम करता है

 

ट्विटर अब उपयोगकर्ताओं को उसी पोस्ट के लिए किसी अन्य व्यक्ति के साथ सह-ट्वीट करने का विकल्प दे रहा है। प्लेटफॉर्म ने अभी के लिए अमेरिका, कनाडा और कोरिया के चुनिंदा यूजर्स के साथ CoTweet फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है। इसमें कहा गया है कि परीक्षण सीमित समय तक चलेगा।

CoTweet मूल रूप से एक ट्वीट है जिसमें दो खाते हो सकते हैं और दोनों को एक ट्वीट में टैग किया जा सकता है।

वेबसाइट के एक बयान में ट्विटर के प्रवक्ता जोसेफ जे. नुनेज़ के हवाले से कहा गया, “हम लोगों के लिए ट्विटर पर सहयोग करने के नए तरीके तलाश रहे हैं।”

भारत 5G लॉन्च के साथ नेटवर्क की भीड़ को कैसे हल करने की योजना बना रहा है

नुनेज ने कहा, “हम सीमित समय के लिए CoTweets का परीक्षण कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि कैसे लोग और ब्रांड इस सुविधा का उपयोग नए दर्शकों तक पहुंचने और अन्य खातों के साथ अपने सहयोग को मजबूत करने के लिए कर सकते हैं।”

नई सुविधाओं का उपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं के अनुसार, ट्वीट लेखक का प्राथमिक लेखक किसी और को ट्वीट में टैग करने के लिए आमंत्रित कर सकता है और वे सीधे संदेश या डीएम पर ट्वीट के लिए सामग्री पर चर्चा कर सकते हैं।

ट्वीट के सह-लेखक के लिए आमंत्रित दूसरे व्यक्ति को पोस्ट की सामग्री को स्वीकृत करने की शक्ति मिलती है, और एक बार जब वे ट्वीट पोस्ट करते हैं, तो यह दो लोगों को ट्वीट को सह-लेखक दिखाता है। हालाँकि, इस ट्वीट के उत्तर केवल उक्त ट्वीट के मुख्य लेखक की ओर निर्देशित हैं। यह संभव है कि सीमित परीक्षण के बाद, ट्विटर इस सुविधा को व्यापक दर्शकों के लिए उपलब्ध कराएगा।

पानीपत में वकीलों ने किया वर्क सस्पेंड: 3 दिन बाद होगा काम; मुद्दा- अंबाला के वकील के साथ पटवी चौकी पुलिस का विवाद

यह कहा जाना चाहिए कि ट्विटर इस फीचर को बहुप्रतीक्षित एडिट बटन से पहले लाने का कोई मतलब नहीं है। यकीन नहीं होता कि लोग वास्तव में प्लेटफॉर्म पर CoTweet विकल्प के लिए उत्सुक थे, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी लोकप्रिय होने और अधिक उपयोगकर्ताओं को बोर्ड पर लाने के लिए विभिन्न तरीकों की कोशिश कर रही है।

ट्विटर की आसन्न बिक्री एलोन मस्क जारी है, और CoTweet सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बुनियादी उपायों से परे देखने के लिए कंपनी का एक और प्रयास है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *