किसान ने बंदूक से खुद को मारी गोली: रिश्तेदार को दिए थे डेढ़ लाख, पंचायत में पैसे देने से मना किया तो उठाया कदम

 

 

हरियाणा के करनाल के गांव खिजराबाद में एक किसान ने अपनी ही लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही असंध थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

वीडियो में देखिए पंजाब CM की पूरी शादी: बेटे भगवंत का घर बसते देख भावुक हुईं मां; केजरीवाल की पत्नी ने गुरप्रीत को गले लगाया

10 साल पहले डेढ़ लाख रुपए रिश्तेदार को दिए थे

जानकारी के अनुसार, मृतक लखविंदर (48) ने असंध में रह रहे एक नजदीकी रिश्तेदार से पैसे लेने थे। 10 साल पहले लखविंदर ने अपने रिश्तेदार को पैसे दिए थे। कई बार पैसों को लेकर पंचायत भी हुई, लेकिन रिश्तेदार ने पैसे नहीं लौटाए। गुरुवार को फिर पैसों को लेकर पंचायत हुई, लेकिन रिश्तेदारों ने पैसा देने से मना कर दिया। इसके बाद लखविंदर ने दोपहर करीब 2 बजे घर के अंदर जाकर अपनी बंदूक निकाली और अपनी कनपटी पर रख कर गोली मार ली। लखविंदर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

8 साल के बेटे के सिर से उठा पिता का साया

मृतक लखबिंदर का 8 वर्षीय बेटे गुरवंश का रो-रो कर बुरा हाल है। अपनी मां परमजीत के गले लगकर बार-बार पिता को याद कर रो रहा है। पत्नी भी बेबस असहाय सी नजर आ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि लखबिंदर घर में कमाने वाला इकलौता व्यक्ति था। पत्नी को लगभग महीना पहले अधरंग हो गया था। लखबिंदर का केवल एक 8 वर्षीय बेटा है।

प्रधानमंत्री से की मांग:: आयुष्मान कार्ड बनाने में हो रही धांधली, जांच के लिए उच्चस्तरीय कमेटी का गठन कर की जाए जांच

रिश्तेदार पर मामला दर्ज

थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने कहा कि मृतक की पत्नी परमजीत कौर ने नजदीकी रिश्तेदार बलकार के खिलाफ पैसे के लेनदेन की शिकायत दी है। आरोपी के खिलाफ हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *