बड़ौत में पेड़ से टकराई कार: ​​​​बड़ौत से रोहतक जा रहा था वैगनआर सवार युवक, मेरठ ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

 

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर टयौढी गांव के पास मंगलवार देर शाम बेकाबू कार हाईवे किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई, जिससे कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को गंभीर हालत में नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाई फांसी: पोक्सो एक्ट के मामले में सोमवार को गया था जेल; आज होगा पोस्टमार्टम

मृतक युवक विक्की (38) पुत्र कृष्णपाल रोहतक का रहने वाला था। वह मंगलवार की सु‌बह किसी काम से बड़ौत आया हुआ था। काम पूरा कर जब वह कार में सवार होकर मंगलवार की देर शाम रोहतक जाने लगा तो दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर टयौढी गांव के पास अचानक उसका नियंत्रण खो गया और कार हाईवे किनारे खड़े पेड से जा टकराई।

जिससे विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों व आसपास मौजूद लोगों ने घायल को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत में मेरठ के एक निजी अस्पताल के लिए रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही विक्की की मौत हो गई।

टपका सिंचाई संयत्र लगाने पर किसानों को मिलेगी शतप्रतिशत सब्सिडी

जेसीबी की मदद से निकाली गई वैगन-आर कार।

जेसीबी की मदद से निकाली गई वैगन-आर कार।

शव रोहतक ले गया परिवार

सूचना पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वे मौके पर पहुंचे और बिना पुलिस कार्रवाई किए उसका शव लेकर रोहतक चले गए। वहीं पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीन की मदद से मृतक युवक की कार बाहर निकाली और हादसें के बाद लगे जाम खुलवाया।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *