अंबाला में करंट लगने से व्यक्ति की मौत: अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों ने किया हंगामा; शांत कराने में पुलिस की फूली सांसें

 

 

हरियाणा के अंबाला में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त हीरा कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है। सिविल अस्पताल अंबाला सिटी लेकर पहुंचे परिजनों ने पुलिस और डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा खूब हंगामा किया। इतना ही नहीं, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम करने की कोशिश भी की। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया।

शाहरुख खान ने भी ली सलमान खान की तरह बाइक पर ग्रैंड एंट्री… वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी… देखिए रिपोर्ट…

परिजनों ने यह लगाए आरोप

परिजनों ने डॉक्टर और पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। मृतक के पुत्र रवि राज ने पुलिस अधीक्षक के नाम भी शिकायत सौंपी है। रवि राज ने बताया कि आज शाम को उसके पिता मुकेश कुमार को हल्का करंट लगा था। वे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन यहां डॉक्टर ने इलाज दिए बिना ही मृत घोषित कर दिया। वे यहां से दूसरे अस्पताल में ले जाना चाहते थे, लेकिन डॉक्टर और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कहकर रोक लिया।

सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाई फांसी: पोक्सो एक्ट के मामले में सोमवार को गया था जेल; आज होगा पोस्टमार्टम

अस्पताल के बाहर प्रदर्शन करते परिजनों को शांत कराती पुलिस।

भड़के परिजनों को शांत कराने में पुलिस प्रशासन की फूली सांसें

परिजनों ने अस्पताल परिसर और सड़क पर शव रखकर खूब हंगामा किया। परिजन डॉक्टर और लापरवाह पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग पर अडिग रहे। वहीं, गुस्साए परिजनों को शांत कराने के लिए पुलिस प्रशासन की सांसें फूली रही। हंगामे की सूचना मिलने के बाद SDM हितेश कुमार, DSP रमेश कुमार समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। यहां परिजनों को शांत कराने के लिए पुलिस प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। एसडीएम हितेश कुमार ने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

शाहरुख खान ने भी ली सलमान खान की तरह बाइक पर ग्रैंड एंट्री… वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी… देखिए रिपोर्ट…

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *