बठिंडा में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश: पुलिस ने 5 आरोपी दबोचे; 8 बाइकें बरामद, मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में थे

पंजाब के बठिंडा में पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 8 बाइकें बरामद की हैं। जिसके बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ वाहन चोरी का केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपियों का रिमांड हासिल किया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी बाइकें बरामद होने की संभावना है।

‘7000 रन सिर्फ एक और मील का पत्थर है’: विराट कोहली का कहना है कि उनका ध्यान आरसीबी की टीम के लक्ष्यों पर है

पुलिस की ओर से की गई प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी नशे की पूर्ति के लिए शहर के अलग-अलग जगहों से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

नाकाबंदी के दौरान पुलिस को मिली सूचना
CIA-1 के इंचार्ज त्रिलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस टीम बठिंडा डबवाली रोड पर संगत कैंचियां के पास नाकाबंदी कर जांच कर रही थी। तब पुलिस को सूचना मिली कि राजप्रीत सिंह, रविंदर सिंह, गुरभेज सिंह, जगसीर सिंह व गुरप्यार सिंह गोगी एक गैंग बनाकर वाहन चोरी करते हैं।

बठिंडा, सिरसा और मुक्तसर साहिब से करते थे बाइकें चोरी
पांचों आरोपी बठिंडा, सिरसा व मुक्तसर साहिब से वाहन चोरी करके आगे बेचते हैं। आज भी आरोपी चोरी की बाइकें बेचने की फिराक में हैं। पुलिस ने सूचना पर रेड कर पांचों आरोपियों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 8 बाइकें बरामद कीं। पुलिस आरोपियों का रिमांड हासिल कर चोरी की अन्य वारदातों का भी पता लगाने में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.सुनील गावस्कर का कहना है कि रोहित शर्मा को कुछ समय के लिए आईपीएल से ब्रेक ले लेना चाहिए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *