यमुनानगर में महिला की हत्या: अर्धनग्न हालत में झाड़ियों में पड़ा मिला खून से लथपथ शव; रेप की अभी पुष्टि नहीं

 

हरियाणा के यमुनानगर के कस्बा साढौरा के गांव रसूलपुर में शनिवार को एक 31 वर्षीय महिला का खून से सना हुआ शव अर्धनग्न हालत में बरामद हुआ। महिला के शरीर पर चोट के निशान थे और खून भी बह रहा था। इस हालत में महिला का शव पड़ा होने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। एसपी मोहित हांडा भी मौके पर पहुंचे और जांच टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। महिला की पहचान होने के बाद पुलिस अब मामले की तह में जाने के प्रयास में है।

सिराज का मुकाबला करना महत्वपूर्ण था, हम अब एक अच्छी टीम की तरह दिख रहे हैं: डेविड वार्नर

महिला का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी मोहित हांडा।

महिला का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी मोहित हांडा।

बताया गया है कि साढौरा के गांव रसूलपुर में कौशल नाम का एक युवक पेशाब करने के लिए दुकान के पीछे झाड़ियों में गया था। वहां उसने महिला का शव पड़े दिखा और आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। माना जा रहा है कि महिला की हत्या कर शव फेंका गया है। शव की सूचना मिलने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला अर्धनग्न हालत में मिली है, हत्या से पहले कहीं उससे रेप तो नहीं हुआ, इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पर्दा उठेगा।

सुनील गावस्कर का कहना है कि रोहित शर्मा को कुछ समय के लिए आईपीएल से ब्रेक ले लेना चाहिए

मौके पर जांच करते हुए पुलिस और फोरेंसिक टीम।

मौके पर जांच करते हुए पुलिस और फोरेंसिक टीम।

महिला की हत्या और शव पड़ा होने की सूचना के बाद एसपी मोहित हांडा, डीएसपी जितेंद्र और पुलिस के अन्य अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि अब भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कुछ लोगों ने नाम बताया है, लेकिन पुलिस पुष्टि करने में लगी है। महिला के शरीर पर चोटों के निशान हैं। उनके शरीर से रक्त भी निकल रहा है।

IPL 2023: कोटला में विराट कोहली के शो के बाद फिलिप सॉल्ट ने RCB को दिए जख्म

मौके पर जमा लोगों में से कइयों ने महिला को पहचाना भी है, लेकिन पुलिस का कहना है कि अभी महिला के बारे में कोई पुख्ता जानकारी उनके पास नहीं है। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच के बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए जगाधरी के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *