बंद पड़े स्कूल में मिली युवक की लाश: करनाल में तेजधार हथियार से कत्ल, स्कूल मालिक ने एक दिन पहले बुलाया था, हत्या का केस

 

 

हरियाणा के करनाल में कैथल रोड़ स्थित नहर की पटरी पर बंद पड़े एक स्कूल के कमरे में युवक का शव मिलने आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर कई जगह तेज धार हथियार से वार कर उसकी हत्या की गई है। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद रामनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और FSL टीम को भी मौके पर बुलाया। टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Samsung Galaxy Z Fold 4, Galaxy Z Flip 4 अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध: कितने में प्री-बुक करें

शव को गाड़ी से उतारने के बाद स्ट्रक्चर को साइड करता पुलिस कर्मी।

शव को गाड़ी से उतारने के बाद स्ट्रक्चर को साइड करता पुलिस कर्मी।

शनिवार से लापता था युवक

शिव कॉलोनी निवासी नवीन कुमार शनिवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे से घर से लापता था, जिसकी गुमशुदगी का मामला भी रामनगर थाना में रविवार सुबह दर्ज हुआ था शाम को पुलिस ने 307 का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

स्कूल मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि नवीन कुछ साल पहले उसी स्कूल में काम करता था जिस स्कूल में उसका शव मिला। परिजनों का आरोप है कि शनिवार को स्कूल मालिक ने नवीन को बुलाया था, उसके बाद नवीन घर नहीं आया। स्कूल के मालिक ने ही तेज धार हथियार से वार कर उसकी हत्या दी।

सरकार को अक्टूबर की शुरुआत में 5G रोलआउट की उम्मीद, कई भौगोलिक क्षेत्रों में सबसे तेज: आईटी मंत्री वैष्णव

मेट्रो मोटर में करता था काम

परिजनों ने बताया कि करीब 5 साल पहले 30 वर्षीय नवीन स्कूल में नौकरी करता था, उसके बाद स्कूल बंद हो गया और तो वह मेट्रो मोटर में काम करने लगा। मेट्रो मोटर में काम करके वह अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

स्कूल मालिक पर हत्या का केस

रामनगर थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। स्कूल मालिक फिलहाल फरार चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

.
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में प्रतिबंधित? खिलाड़ी सर्वर, इन-ऐप खरीदारी के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *