फ्लिपकार्ट पर कुछ भी नहीं फोन 1 प्री-ऑर्डर पेज लीक: फोन के बारे में अब तक हम सब कुछ जानते हैं

 

कुछ भी नहीं का पहला फोन, नथिंग फोन 1 कहा जाता है कि में लॉन्च किया जाएगा भारत और दुनिया जल्द ही। स्मार्टफोन, जो कार्ल पेई की नई कंपनी का पहला होगा, अब फ्लिपकार्ट के एक पेज पर देखा गया है जो नथिंग फोन 1 के प्री-बुकिंग विवरण पर संकेत देता है।

अंबाला में एरिया मैनेजर के साथ धोखाधड़ी: एक्सिस बैंक कस्टमर केयर बनकर की बात; क्रेडिट कार्ड से निकाले 1.43 लाख

टिपस्टर मुकुल शर्मा के एक ट्वीट के अनुसार, जो @StuffListings के नाम से जाना जाता है, the कुछ भी नहीं फोन 1 फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा, और खरीदार डिवाइस को 2,000 रुपये की टोकन राशि पर प्री-बुक कर सकेंगे। कुछ भी नहीं फोन 1 Flipkart प्री-बुकिंग स्क्रीनशॉट स्मार्टफोन पर कई स्टोरेज और रैम विकल्पों पर भी संकेत देता है, और उपयोगकर्ता लॉन्च की तारीख 12 जुलाई से स्मार्टफोन को प्री-बुक कर सकेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नथिंग फोन 1 की बिक्री 18 जुलाई से शुरू होने की बात कही जा रही है। आधिकारिक तौर पर प्री-बुकिंग की घोषणा नहीं की गई है, और फ्लिपकार्ट पेज को भी अब हटा दिया गया है।

अंबाला में एरिया मैनेजर के साथ धोखाधड़ी: एक्सिस बैंक कस्टमर केयर बनकर की बात; क्रेडिट कार्ड से निकाले 1.43 लाख

नथिंग फोन 1 अगले महीने 12 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है। लॉन्च 12 जुलाई को लंदन में ‘रिटर्न टू इंस्टिंक्ट’ नामक एक वर्चुअल इवेंट के माध्यम से होगा। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन को भारत में फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। कुछ भी आधिकारिक लॉन्च की घोषणा नहीं की है, लेकिन कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के विनिर्देशों को विस्तृत नहीं किया है।

कुछ नहीं फोन 1 विशेष विवरण

नथिंग फोन 1 को एंड्रॉइड ओएस और टॉप पर नथिंग्स स्किन के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और कहा जाता है कि यह 4,500mAh की बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। स्मार्टफोन में 6.55-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आने की अफवाह है और यह एक पारदर्शी डिज़ाइन के साथ आ सकता है, कुछ ऐसा जो कुछ भी नहीं के लिए एक तरह का ट्रेडमार्क बन गया है।

सेंट्रल जेल अंबाला में बंद पति को हेरोइन देने पहुंची: लोअर की मोहरी में डाल रखी थी 8.23 ग्राम हेरोइन; शक होने पर पकड़ी

कुछ भी नहीं फोन 1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें आजमाया हुआ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का शूटर देना चाहिए।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *