फतेहाबाद में महिला और छात्रा से दुष्कर्म: शादियों में रोटी बनाने का काम करती है पीड़िता; नाबालिग को बहला फुसलाकर बनाया शिकार

 

 

हरियाणा के फतेहाबाद में महिला और नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के दो अलग अलग मामले सामने आए हैं। फतेहाबाद​​​​​​​​​​​​​​ सदर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने महिला को रोटी बनाने के बहाने अपने घर बुलाया और उसे खेत में ट्यूबवेल पर ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। ​​​​​​​वहीं टोहाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से से भी रेप का केस सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामलों में शिकायत पर दुष्कर्म और एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन का बाजार Q1 2022 में 17 प्रतिशत बढ़ा; Apple, Samsung बने रहें नेता: रिपोर्ट

शादी में रोटी बनाती है पीड़िता

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह शादियों में रोटी बनाने का काम करती है। एक दिन सदर क्षेत्र के एक गांव से बलविंदर नाम के व्यक्ति का फोन आया कि उसकी पुत्र वधु घर पर नहीं है। ऐसे में वो उसके घर रोटी बनाने के लिए आ जाए। जब वह गांव पहुंची तो आरोपित उसे बाइक पर बैठाकर ट्यूबवेल के कमरे में लेकर चला गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब विरोध किया तो उसने जाति सूचक गालियां निकाली। लेकिन वह किसी तरह वहां से भाग आई। सदर थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी बलविंदर के खिलाफ दुष्कर्म व अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नपा प्रत्याशी को गोली मारने की धमकी: गन्नौर के वार्ड-13 से पार्षद उम्मीदवार राजेश की पत्नी को अज्ञात नंबर से आया फोन

टोहाना में भी नाबालिग से दुष्कर्म

फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र के एक गांव की 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का ही एक युवक उसे बहला फुसलाकर दूसरे क्षेत्र के एक गांव कुला में लेकर गया। वहां उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वहीं उसने किसी को बताने से जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक गालियां दी। इस मामले की शिकायत सदर पुलिस को दी गई है। सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सेंट्रल जेल अंबाला में बंद पति को हेरोइन देने पहुंची: लोअर की मोहरी में डाल रखी थी 8.23 ग्राम हेरोइन; शक होने पर पकड़ी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *