फ़ॉरेस्ट में ड्रॉ के बाद चेल्सी ने शीर्ष-चार में अधिक अंक गंवाए

 

चेल्सी ने प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में वापस चढ़ने की अपनी खोज में और अधिक अंक गिराए क्योंकि सर्ज ऑरियर ने रविवार को ग्राहम पॉटर की टीम के साथ नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट को 1-1 से ड्रॉ कराया।

पिछली बार बोर्नमाउथ के खिलाफ छह मैचों में अपनी पहली लीग जीत से ताजा, चेल्सी ने नॉटिंघम की बूंदा बांदी में अच्छी शुरुआत की, रहीम स्टर्लंग ने उन्हें 16 वें मिनट में बढ़त दिला दी।

ब्रेक के बाद फ़ॉरेस्ट में सुधार हुआ और दूसरे हाफ़ में शुरुआत में बराबरी नहीं कर पाने के लिए बेहद बदकिस्मत थे क्योंकि मॉर्गन गिब्स-व्हाइट की ड्रिल की गई आधी वॉली क्रॉसबार के नीचे से टकराई लेकिन गोल लाइन पर उछल गई और दूर चली गई।

क्या बीसीसीआई आईपीएल फ्रेंचाइजी को टीम इंडिया के नियमित उपयोग करने के लिए कह सकता है?

मेजबानों ने आना जारी रखा और योग्य चीजों को समतल कर दिया क्योंकि औरियर ने 63 वें मिनट में एक कोने से घर पर फायर किया और मैच जीतने की संभावना अधिक दिखी।

फ़ॉरेस्ट टर्नअराउंड को पूरा नहीं कर सका, चेल्सी एक बिंदु के लिए लटकी हुई थी जो उन्हें स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर छोड़ देती है, मैनचेस्टर यूनाइटेड से सात अंक पीछे चौथे स्थान पर है।

मेजबान रेलेगेशन जोन में बने हुए हैं लेकिन 18वें स्थान पर पहुंच गए हैं, 14 अंकों के स्तर पर वेस्ट हैम युनाइटेड उनके ऊपर है।

नए वर्ष में करोड़ो रूपए की सौगात से लिखी जाएगी नई इबारत जिला में चल रहे विकास कार्यो को लेकर उपायुक्त ने किया निरीक्षण .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *