फरीदाबाद में बदमाशों की गुंडागर्दी: केमिस्ट संचालक के परिवार और कर्मचारियों को पीटा; गल्ले से लूटे 2 लाख, धमकी देकर हुए फरार

 

हरियाणा के फरीदाबाद की गोपी कॉलोनी में बदमाशों ने केमिस्ट संचालक के परिवार और कर्मचारियों को दिन-दहाड़े गली में पीटा। इतना ही नहीं, बदमाशों ने हर उस शख्स को पीटा जो भी बीच बचाव में आया। इसके अलावा बदमाशों ने कार्यालय के गल्ले से 2 लाख रुपए कैश भी लूट लिया। बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 147, 149, 323, 452, 379B व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

2019 के बाद से पहले टेस्ट टन के साथ, एक कोहली संदेश: उनकी कहानी अभी भी बन रही है

घबराई हुई पत्नी ने कॉल कर पति को बताया
फरीदाबाद ओल्ड थाना पुलिस को दी शिकायत में सचिन ने बताया कि वह गोपी कॉलोनी का रहने वाला है। मकान के नीचे ही उसकी डेल्टा हेल्थ केयर नाम से दवाइयों का स्टोर है। उसकी दूसरी फॉमेसी यूनिट एक्रोड अस्पताल में हैं। वह वहां मौजूद था।

बीच सड़क पर मारपीट करते हुए अज्ञात बदमाश।

इसी दौरान उसकी पत्नी का फोन आया, जोकि बहुत घबराई हुई थी। उसने बताया कि ऑफिस में बहुत लड़के आए हैं, जोकि पूरे स्टाफ के साथ मारपीट कर रहे हैं। बदमाशों ने पापा को भी मारा, बीच बचाव करने जो भी आ रहा है, उन्हें भी मार रहे हैं। इतना ही नहीं, बदमाशों ने पापा को धक्का देकर गल्ले से 2 लाख रुपए भी लूट लिए हैं।

अंशु मलिक समेत 5 पहलवान एशियन चैंपियनशिप में सिलेक्ट: कजाकिस्तान में होगा कुश्ती कंपटीशन; सभी जींद खेल स्कूल निडानी के खिलाड़ी

महिला की फोटो खींच ले गया बदमाश
जिस पर सचिन ने अपनी पत्नी को कहा कि वह तुरंत डायल 112 पर कॉल करें और तब तक वह भी घर पहुंच रहा है। जब सचिन घर पहुंचा तो बदमाश वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग चुके थे। मौके पर बदमाशों की एक बाइक वहीं रह गई थी। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया। बाइक पर HR51CJ-3351 नंबर प्लेट लगी हुई थी।

वारदात में घायल पत्नी और पापा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां वे उपचाराधीन है। सचिन ने बताया कि घायल अवस्था में उसकी पत्नी ने बताया कि बदमाश करीब 8-10 थे। एक बदमाश पत्नी की फोटो खींच ले गया है। जिसने यह धमकी कि वह उसे बाद में देख लेगा। वह उसके परिवार को जान से मार देगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *