फतेहाबाद में हत्या के बाद खेत में छिपा भाई: एक सप्ताह तक गन्ना चूस कर रहा जीवित; 4 को किया गिरफ्तार

हरियाणा के फतेहाबाद में 25 फरवरी को दिनदहाड़े परिवारजनों द्वारा ही की गई युवक की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी भाई सतबीर, उसका बेटा संदीप, चचेरा भाई शैलेंद्र व चाचा के भांजे आकाश मिर्जापुर को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से पकड़ा है। एक आरोपी सतबीर गांव के पास ही गन्ने के खेतों में जाकर छुप गया और तब से हफ्ताभर तक वह खेतों में ही भूखा प्यासा बैठा रहा। गन्ने चूस-चूस कर जीवित रहा।

ISL: विवादित सुनील छेत्री की फ्रीकिक के बाद केरला ब्लास्टर्स रवाना; बेंगलुरू एफसी सेमीफाइनल में

वहीं जानकारी सामने आ रही है कि सतबीर ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि प्लाट विवाद में उसके बेटे संदीप के साथ उसके भाई कुलदीप ने मारपीट की थी, जिसमें उसका जबड़ा टूट गया और वह काफी दिनों तक अस्पताल रहा, इसी का बदला वह अपने भाई से लेना चाह रहा था। आपको बता दें कि 25 तारीख को कुलदीप जब गांव में हरा चारा लेकर घर जा रहा था तो चाचा के घर के सामने कुछ लोगों ने उसे घर में घसीट कर बुरी तरह पीटा था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के सगे भाई सतबीर, भतीजा संदीप, चाचा शीशपाल, उसके बेटे उत्तम, भांजा आकाश सहित 8 लोगों के खिलाफ मृतक की पत्नी की शिकायत पर धारा 147, 148, 149, 302, 323, 342, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। उसी दिन तीन आरोपियों को काबू कर लिया गया था। अब चार के बाद एक आरोपी महिला की गिरफ्तारी बाकी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *