ISL: विवादित सुनील छेत्री की फ्रीकिक के बाद केरला ब्लास्टर्स रवाना; बेंगलुरू एफसी सेमीफाइनल में

 

बेंगलुरू एफसी ने शुक्रवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ सुनील छेत्री की फ्री किक के बाद इंडियन सुपर लीग के सेमीफाइनल में जगह बनाई। अतिरिक्त समय के सातवें मिनट में छेत्री द्वारा फ्रीकिक को गोल में डालने के बाद ब्लास्टर्स के खिलाड़ियों में हड़कंप मच गया, जबकि केरल कीपर स्थिति से बाहर था।

सुनील छेत्री ने केरल ब्लास्टर्स के वॉक ऑफ पर प्रतिक्रिया दी: ‘अपने 22 साल के करियर में ऐसा कभी नहीं देखा’

जब रेफरी ने लक्ष्य को टिकने दिया, तो ब्लास्टर्स के खिलाड़ी चले गए। लगभग 20 मिनट के बाद जब वे वापस नहीं लौटे तो मैच को बेंगलुरू की जीत घोषित कर दिया गया। वे 7 और 12 मार्च को दो चरण के सेमीफाइनल में लीग शील्ड विजेता मुंबई सिटी एफसी से भिड़ेंगे, जो एक दूर यात्रा के साथ शुरू होता है।

मैच के बाद, बेंगलुरु के कोच साइमन ग्रेसन ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि उन्होंने अपने ब्लास्टर्स समकक्ष को मनाने की कोशिश की थी कि वह अपनी टीम को चलने न दें।

“अगर मेरी टीम के साथ ऐसा होता, तो मैं मैदान से बाहर नहीं जाता। मैं अपने खिलाड़ियों से बराबरी का प्रयास करने और स्कोर करने के लिए कहता।”

वह स्पष्ट करने गया था कि फ्रीकिक के दौरान क्या हुआ था।

रोहतक में रेलवे फार्मासिस्ट को लूटा: दिल्ली से लौटकर पैदल घर जा रहे थे, स्कूटी सवार 3 लुटरों ने घेरकर की वारदात

“हमें फ्रीकिक मिली। सुनील ने रेफरी से पूछा कि क्या वह इसे जल्दी ले सकता है और रेफरी ने हाँ कहा। तो उसने किया! ग्रेसन ने कहा।

वॉक ऑफ से पहले, ब्लास्टर्स ने पहले हाफ में अपना दबदबा बनाया था, लेकिन बेंगलुरू एफसी के गोल में गुरप्रीत सिंह संधू को नहीं पा सके। रॉय कृष्णा और शिवशक्ति नारायणन के तेज पैरों पर भरोसा करते हुए, ब्लूज़ काउंटर पर खेलने से संतुष्ट थे।

पहले हाफ में मेजबानों के छह शॉट थे, लेकिन निशाने पर केवल एक। इनमें से तीन शॉट कृष्णा ने लगाए थे। फिजियन ने 24वें मिनट में कड़े कोण से हाफ के निशाने पर एकमात्र शॉट दर्ज किया। गिल ने लगभग इसे सीधे हर्नान्डेज़ के रास्ते में पार कर लिया, लेकिन यह एक कोने के लिए साफ हो गया जिससे कृष्णा अपने हेडर को निशाने पर रखने में नाकाम रहे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *