प्रतियोगिता का समापन: थिएटर में अजय ताे सिंगिंग स्पर्धा में प्रिया ने हासिल किया पहला स्थान, विजेता सम्मानित

 

प्रतिभा खोज कार्यक्रम विद्यार्थियों के हुनर को संवारने एवं उनके सर्वांगीण विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कड़ी है। विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ साहित्यिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेना चाहिए। यह बात वैश्य महाविद्यालय में आयोजित प्रतिभा खोज प्रतियोगिता के समापन अवसर पर युवा कलाकारों को संबोधित करते हुए वैश्य महाविद्यालय प्रबंधक समिति के महासचिव सरेश गुप्ता ने कही।

करनाल में चली गंडासियां और तलवारें: शिव कॉलोनी की वारदात; रास्ता रोक कर किया गया हमला; 2 युवक गंभीर घायल

उन्होंनें कहा कि वैश्य महाविद्यालय में पढ़े विद्यार्थी आज विभिन्न क्षेत्रों में उच्च पदों पर आसीन होकर देश-विदेश में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं।

 

वैश्य महाविद्यालय प्रबंधक समिति के उपाध्यक्ष डाॅ. पवन बुवानीवाला ने कहा कि देश में हरियाणवीं संस्कृति की एक अलग ही पहचान है। इस तरह के प्रतिभा खोज आयोजन युवाओं के शारीरिक एवं मानसिक विकास में सहायक है। प्राचार्य डाॅ. संजय कुमार गोयल ने कहा कि प्रतिभा खोज कार्यक्रम विद्यार्थियों के हुनर को सवारने का सशक्त माध्यम है। कार्यक्रम का शुभारंभ मा सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर अतिथियों के स्वागत के साथ किया गया। वैश्य महाविद्यालय प्रबंधक समिति के महासचिव सुरेश गुप्ता, प्रबंधक समिति के उपाध्यक्ष डाॅ. पवन बुवानीवाला, प्राचार्य डॉ. संजय गोयल, प्रो. धीरज त्रिखा, डॉ. हरिकेश पंघाल, डॉ. प्रोमिला सुहाग, कौशल भारद्वाज ने एडवोकेट रूपेश वत्स ने शिरकत की।

आदमपुर उपचुनाव में अमित शाह की एंट्री: BJP की बड़ी रैली की तैयारी, 27 को फरीदाबाद आएंगे गृह मंत्री; ड्रीम गर्ल भी आएंगी

डॉ. हरिकेश पंघाल ने बताया कि प्रतियोगिता के माध्यम से चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय द्वारा 7, 8 एवं 9 नवम्बर को विश्वविद्यालय के प्रेम नगर कैंपस में होने वाले विश्वविद्यालय युवा उत्सव के लिए विभिन्न विधाओं में भाग लेने के लिए विद्यार्थियों का चयन भी किया गया। इस प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में थियेटर की प्रतिस्पर्धा में निर्णायक मंडल की भूमिका कौशल भारद्वाज, कमल आनंद, यश केजरीवाल एवं नवीन, म्यूजिक प्रतिस्पर्धा में एडवोकेट रूपेश वत्स, अमरदीप एवं डांस की प्रतिस्पर्धा में संजय शर्मा, डाॅ. पूनम वर्मा, डाॅ.रीना एवं डाॅ. इंदु परमार अन्य प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल की भूमिका रितेश गोयल, सुबोध, कल्पना गुप्ता व अभिनय गुप्ता ने निभाई।

 

खबरें और भी हैं…

.

प्रतियोगिता का समापन: थिएटर में अजय ताे सिंगिंग स्पर्धा में प्रिया ने हासिल किया पहला स्थान, विजेता सम्मानित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *