महेंद्रगढ़ में ससुराल के लोगों ने की धुनाई: पत्नी संग मायके में रहने को तैयार नहीं था; साले-ससुर समेत 8 पर FIR

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के मोहल्ला जवाहर नगर में एक व्यक्ति को उसकी ससुराल वालों ने घर में घुसकर बुरी तरह पीटा। पत्नी उस पर मायके में रहने का दबाव डाल रही थी। मना किया तो ससुर, साला उसके घर आए और मारपीट की।

महेंद्रगढ़ में ससुराल के लोगों ने की धुनाई: पत्नी संग मायके में रहने को तैयार नहीं था; साले-ससुर समेत 8 पर FIR

पुलिस ने मारपीट, जान से मारने का प्रयास और धमकी के मामले में 5 नामजद व 3-3 अन्य के खिलाफ सिटी थाना में केस दर्ज किया है। अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

मोहल्ला जवाहर नगर निवासी दुष्यंत कुमार ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार रात्रि लगभग 3 बजे उसके घर पर उसकी पत्नी सीमा के मायके वाले रविकांत साला, दिगंबर ससुर, रोनक, अर्पित व तीन चार अन्य लोग घुस आए और उससे मारपीट करने लगे। जबकि उसकी पत्नी अपने मायके वालों के साथ रह रही है। करीब दस दिन पहले उसने पत्नी को अपने घर पर रहने और घर बसाने को बोला तो वह उसे छोड़कर अपने मायके रहने लगी।

महिला का पर्स व मोबाइल छीन भागा युवक: रोहतक में बिजली निगम की ALN के साथ हुई वारदात, मामला दर्ज

सीमा ने उससे कहा कि वह तो हमेशा अपने मा-बाप के पास ही रहेगी, तुम भी साथ रहकर उनका खर्चा उठाओ। इसको लेकर उसे समझाया तो उससे झगड़ा करने लगी। इसके बाद पत्नी अपनी मर्जी से मुझे व मेरी सोसायटी को छोड़ दिया और अपने मायके रहने लगी।

शुक्रवार को को रात करीब 3 बजे उक्त सभी दोषी मेरे घर में जबरदस्ती घुस आए। सभी ने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी और मुझ पर मेरे सुसराल का तमाम खर्चा उठाने का दबाव बनाया और कहा कि अगर तू अपने ससुराल (पत्नी का मायका) में नहीं रहेगा और खर्चा नहीं उठाएगा तो तुझे जान से मार देंगे।

विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसे बुरी तरह से पीटा। जिससे काफी चोटें आई और उसको नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 147,149, 323, 452 व 506 IPC के तहत मामला दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.पानीपत SP ने समालखा ने ली क्राइम मीटिंग: चुनावों को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से निपटवाने के दिए टिप्स; संवेदनशील गांवों में होगी गश्त

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *