पेप गार्डियोला कहते हैं, एर्लिंग हैलैंड बेहतर हो सकता है, वह अपने सर्वश्रेष्ठ में नहीं है

 

मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला का मानना ​​​​है कि एर्लिंग हालैंड अपने सर्वश्रेष्ठ पर नहीं है और नार्वे के प्रीमियर लीग के इतिहास में लीड्स यूनाइटेड में 3-1 की जीत के दौरान सबसे तेज 20 गोल तक पहुंचने के बावजूद और भी बेहतर हो सकता है।

लोकप्रिय सॉफ़्टवेयर खोजने वाले उपयोगकर्ताओं को लक्षित करने के लिए हैकर्स Google विज्ञापनों का शोषण करते हैं

हलांड ने बुधवार को एलांड रोड पर दो सेकंड-हाफ स्ट्राइक के साथ अपने अविश्वसनीय गोल करने वाले फॉर्म को जारी रखा, केवल 14 दिखावे से 20 गोल तक पहुंचने के लिए – इस तरह के गोल टैली तक पहुंचने के लिए अगले सबसे तेज खिलाड़ी की तुलना में सात गेम तेज।

नॉर्वे इंटरनेशनल ने सभी प्रतियोगिताओं में गार्डियोला के तहत 20 प्रदर्शनों में 26 बार स्कोर किया है – सबसे तेज कि किसी भी खिलाड़ी ने टॉप-फ्लाइट क्लबों के साथ सिटी बॉस के तहत 25 गोल किए हैं।

गार्डियोला ने कहा, “उसने मौके गंवाए, उम्मीद है कि वह बेहतर कर सकता है।” “लेकिन संख्या असाधारण हैं, वह हमारे लिए एक अविश्वसनीय खतरा है और हमेशा सही समय पर सही स्थिति में है।

Arsenal look real deal, Newcastle relentless and Tottenham fickle as battle resumes

“मुझे लगता है कि वह अपने सबसे अच्छे रूप में नहीं है। यह समय की बात है। बेशक हम खुश हैं लेकिन सीज़न की शुरुआत में उनके पास जो थोड़ी गति थी, अब वह शायद थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन यह समय की बात है।

“मैं अभी भी संतुष्ट से अधिक हूं लेकिन मुझे सीजन के पहले भाग में महसूस हुआ कि वह तेज था।”

हलांड के पास अपने अगले कदम पर विचार करने के लिए बहुत समय था क्योंकि नॉर्वे ने कतर में विश्व कप में भाग नहीं लिया था, एक समय अवधि जो 22 वर्षीय ने जोर देकर अपनी भूख को और अधिक तेज करने में मदद की।

“मैं घर पर था, थोड़ा पागल था कि मैं विश्व कप में नहीं था,” उन्होंने अमेज़ॅन को बताया। “मैंने अपनी बैटरी रिचार्ज की।

“विश्व कप में खेल जीतने के लिए अन्य लोगों को स्कोर करते हुए देखना, मुझे प्रेरित और परेशान करता था। मैं पहले से ज्यादा भूखा और ज्यादा तैयार हूं।

Arsenal look real deal, Newcastle relentless and Tottenham fickle as battle resumes

एलैंड रोड पर हैलैंड के प्रयास विशेष रूप से मधुर रहे होंगे क्योंकि वह लीड्स में पैदा हुए थे – उनके पिता अल्फी यॉर्कशायर क्लब के लिए खेले थे – और उन्हें आरबी साल्ज़बर्ग में लीड्स मैनेजर जेसी मार्श द्वारा प्रशिक्षित किया जाता था।

अपने पूर्व स्ट्राइकर को लीड्स को प्रीमियर लीग रेलीगेशन ज़ोन से सिर्फ दो अंक दूर देखने के बावजूद, मार्श के पास एक और रिकॉर्ड तोड़ने वाली रात में हैलैंड के बारे में कहने के लिए केवल अच्छे शब्द थे।

“मैं उसके लिए वास्तव में बहुत खुश हूँ,” मार्श ने कहा। “कुछ मायनों में उसे स्कोर करते देखना दर्दनाक है, मैं उसे एक अलग किट में चाहता हूँ।

“लेकिन जब आप इनमें से कुछ युवाओं को जानते हैं, और आप लोगों के रूप में उनके गुणों को देखते हैं, तो आप चाहते हैं कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें, न कि आपकी टीम के खिलाफ।

“लेकिन मेरे भगवान मैं उसके लिए खुश हूं, वह इतने महान व्यक्ति हैं।”

Fitbit को नए उपकरणों के लिए Google खाते की आवश्यकता होगी, वेबसाइट पर Google साइन-इन के लिए समर्थन समाप्त करना
.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *