पूर्व सीएम आज रोहतक में: भूपेंद्र हुड्‌डा बाढ़ प्रभावित गांवों का करेंगे दौरान, लगातार सरकार को घेरने में जुटे

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा बुधवार को रोहतक का दौरा करेंगे। इस दौरान वे जलभराव प्रभावित एरिया का निरीक्षण करके स्थिति का जायजा लेंगे। वहीं पिछले दिनों से हो रही बरसात के कारण काफी गांवों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। जिसका जायजा लेने के लिए पूर्व सीएम खुद के हल्के के गांवों में जाएंगे। साथ ही वे लगातार सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं।

ब्राज़ील स्टार के कुत्तों के कारण अल-इत्तिहाद के साथ फेबिन्हो का सौदा ख़राब हो गया है: रिपोर्ट

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा जिले के 11 गांवों का दौरा करेंगे। निर्धारित टूर प्रोग्राम के अनुसार वे किलोई हल्के के गांव मकड़ौली कलां, धामड़, बसंतपुर, ब्राह्मनवास, जसिया, गिलोड़, कान्ही, रिठाल, किलोई, रुड़की व मुंगान में जनसभाएं करेंगे। साथ ही लोगों से मिलने के लिए प्रत्येक गांव में 30 मिनट (आधा घंटा) का समय निर्धारित किया है। ताकि लोगों से बातचीत कर पाएं और जलभराव प्रभावित एरिया का दौरा कर पाएं।

प्रदेश के विभिन्न जिलों का कर रहे दौरा
भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पिछले काफी समय से अलग-अलग जिलों में जलभराव व बाढ़ ग्रस्त एरिया का दौरा कर रहे हैं। वहां के लोगों से बातचीत करते हैं और स्थिति का जायजा लेते हैं। इधर, जलभराव के कारण किसानों को हो रहे नुकसान की भरपाई के लिए उचित मुआवजे की भी मांग कर चुके हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *