ब्राज़ील स्टार के कुत्तों के कारण अल-इत्तिहाद के साथ फेबिन्हो का सौदा ख़राब हो गया है: रिपोर्ट

 

एक विचित्र मोड़ में, लिवरपूल के मिडफील्डर फेबिन्हो का सऊदी अरब के क्लब अल-इत्तिहाद में स्थानांतरण स्पष्ट रूप से खिलाड़ी के दो फ्रांसीसी बुलडॉग के कारण बाधित हो गया है।

अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, ब्रिटेन और भारत के प्रशंसकों को निशाना बनाने वाले ‘बार्बी’ मैलवेयर अभियान से सावधान रहें: मैक्एफ़ी –

गार्डियन की एक रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी अरब में देश में “खतरनाक और आक्रामक कुत्तों” पर प्रतिबंध लगाने के नियम हैं। Express.co.uk के अनुसार, सऊदी अरब की आगे की रिपोर्टों से पता चला है कि ब्राजील अंतर्राष्ट्रीय कागज पर कलम रखने से पहले स्थिति पर स्पष्टता का इंतजार कर रहा है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ट्विटर पर एक दस्तावेज़ लीक होने के बाद चिंता बढ़ गई थी, जिसे ‘पालतू जानवरों को सऊदी अरब में लाना’ लेबल दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि कुत्तों को केवल तभी प्रवेश करने की अनुमति है यदि उनका उपयोग शिकार के लिए किया जा रहा हो, गार्ड कुत्ते के रूप में काम किया जा रहा हो या यदि वे ‘देखने वाली आंखों वाले कुत्ते’ (अंधों के लिए) हों।

ब्राज़ील स्टार के कुत्तों के कारण अल-इत्तिहाद के साथ फेबिन्हो का सौदा ख़राब हो गया है: रिपोर्ट

हालाँकि, कई अन्य रिपोर्टों में दावा किया गया है कि फेबिन्हो के स्थानांतरण में देरी ‘नौकरशाही विवरण के कारण’ थी, समस्या कुत्तों की नहीं थी।

फैबिन्हो के अलावा, लिवरपूल के लिए खेलने वाले कई खिलाड़ियों के इस ट्रांसफर विंडो में खाड़ी देश में जाने की उम्मीद है।

इंग्लैंड के मिडफील्डर जॉर्डन हेंडरसन को सऊदी अरब की टीम अल-एत्तिफाक से जोड़ा गया है और लिवरपूल कथित तौर पर 12 मिलियन पाउंड के सौदे पर सैद्धांतिक रूप से सहमत है। लिवरपूल के दिग्गज स्टीवन जेरार्ड को हाल ही में सऊदी प्रो लीग टीम के प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया था।

हेंडरसन के पूर्व लिवरपूल टीम के साथी रॉबर्टो फ़िरमिनो अल-अहली में शामिल हो गए हैं।

पिछले सीज़न के निराशाजनक अभियान के बाद लिवरपूल ने अपनी टीम को फिर से बनाने का प्रयास किया था, जिसके कारण वे सात साल में पहली बार चैंपियंस लीग में भाग लेने से चूक गए थे और कोई भी ट्रॉफी जीतने में असफल रहे थे, इसलिए थियागो अलकेन्टारा को सऊदी के साथ जुड़ने से भी जोड़ा गया है।

जेम्स मिलनर, नाबी कीता और एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन जैसे अन्य खिलाड़ियों को भी क्लब ने स्थायी स्थानांतरण पर बाहर भेज दिया है, जबकि फैबियो कार्वाल्हो सीजन-लंबे ऋण पर लीपज़िग में शामिल हो गए हैं।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *