पुलिस को चकमा देकर भागा लॉरेंस का गुर्गा: राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर सील; कपूरथला से मानसा ला रही थी CIA; नहीं लगाई थी हथकड़ी

 

गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा दीपक टीनू शनिवार रात को CIA मानसा की गिरफ्त से छूटकर फरार हो गया है। CIA मानसा की टीम टीनू को कपूरथला से मानसा लेकर जा रही थी। घटना रात 11 बजे के करीब की है। आरोपी के फरार होने के बाद अलर्ट हुई पंजाब पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा बॉर्डर सील कर दिया है।

पानीपत में सीनियर एडवोकेट ने की आत्महत्या: मानसिक रूप से थे परेशान; घर के ग्राउंड फ्लोर पर गमछे से लगाया फंदा

मिली जानकारी के अनुसार, CIA इंचार्ज अपनी प्राइवेट गाड़ी में गैंगस्टर टीनू को कपूरथला से मानसा ला रहे थे। पुलिस ने टीनू को कपूरथला से लिया और छापामारी करने के लिए उसे एक अनजान जगह पर लेकर जा रहे थे। इस दौरान टीनू को हथकड़ी भी नहीं लगाई गई थी। इसी का फायदा उठाकर टीनू भाग गया।

गैंगस्टर लॉरेंस इस समय अपराध की दुनिया का किंग है और जेल में बैठकर ही अपना गैंग ऑपरेट कर रहा है। अब तक कई लोगों के मर्डर केसों में उसका नाम आ चुका है।

कपूरथला पुलिस को मिला था टीनू का प्रोडक्शन वारंट

मिली जानकारी के अनुसार, दीपक टीनू को कपूरथला पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। टीनू पर कत्ल, फिरौती, रंगदारी आदि के कई मामले दर्ज हैं। टीनू पर लाखों का इनाम भी रखा हुआ था। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दो दिन पहले ही 27 मई को टीनू सिंगर से एक कॉन्फ्रेंस में मिला था। 2 दिन बाद 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया।

लॉरेंस गैंग की धमकी- पुलिस नाजायज न करे

गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होते ही लॉरेंस के नाम से सोशल मीडिया पोस्ट डाली गई हैं। इसमें कहा गया कि यह पोस्ट हमारी खास तौर पर पंजाब और हरियाणा पुलिस के लिए है। हमारा भाई टीनू हरियाणा उर्फ दीपक पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है। पुलिस उसके साथ कुछ भी नाजायज कर सकती है। यह पोस्ट तब डालनी पड़ रही कि पहले ही पुलिस का बहुत धक्का सह चुके हैं, अब और नही सहना। हमें मजबूर न किया जाए। पुलिस अपनी बनती कार्रवाई करे। अभी भी समझो और भाई के साथ कुछ भी नाजायज न हो वर्ना वही चीज भुगतनी पड़ेगी।

हत्यारे को उम्र कैद: 10 साल पहले की थी भगवतीपुर निवासी राजेंद्र की हत्या, बदनामी करने के चलते किया था मर्डर

लॉरेंस गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर डाली गई धमकी भरी पोस्ट।

लॉरेंस गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर डाली गई धमकी भरी पोस्ट।

दीपक टीनू हरियाणा के भिवानी जिले का निवासी

गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू हरियाणा के भिवानी जिले का निवासी है। उसके पिता पेंटर हैं। टीनू पर हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान, दिल्ली में हत्या, हत्या के प्रयास समेत 35 से अधिक केस दर्ज हैं। वह 2017 से जेल में है। पिछले करीब 11 साल से वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। उसने भिवानी में बंटी मास्टर की हत्या की थी। पंजाब में गैंगस्टर लवी डियोडा को मारा था। उसका छोटा भाई चिराग भी नशीले पदार्थों की तस्करी करता है।

पानीपत में साइबर जागरूकता माह की शुरुआत: ठगी होने पर 1930 पर करें कॉल; पीड़ितों की तुरंत सहायता के पुलिसकर्मियों को निर्देश

गोइंदवाल साहिब जेल में था दीपक टीनू

दीपक टीनू कपूरथला जेल में नहीं, बल्कि गोइंदवाल साहिब जेल में था। यहीं से मानसा पुलिस उसे रिमांड पर ले गई थी। इस बात की पुष्टि करते हुए कपूरथला जेल सुपरिंटेंडेंट इकबाल सिंह ने बताया कि काफी समय पहले दीपक टीनू कपूरथला जेल में था, लेकिन जब दिल्ली पुलिस उसे रिमांड पर लेकर गई और वापस छोड़कर गई तो उसे गोइंदवाल साहिब जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। इसका मुख्य कारण यह था कि उसके एंटी गैंग के कुछ लोग कपूरथला जेल में थे। वह आपस में न भिड़ें, इसलिए उसे गोइंदवाल साहिब जेल में शिफ्ट किया गया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
KM कॉलेज मदन हत्याकांड में 2 गिरफ्तार: रंजिश के चलते पीट-पीटकर की थी हत्या, एक रिमांड पर तो दूसरा जेल भेजा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *