पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या के दो आरोपी काबू

 

आरोपियों से एक बंदूक, तीन जिंदा कारतूस व खोल बरामद

एस• के• मित्तल
जींद, शराब के ठेके पर गत मार्च में शराब बिक्री को लेकर हुई कहासुनी के चलते रंजिश के तहत गांव गतौली में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के दो आरोपियों को जींद पुलिस ने काबू किया है। आरोपियों की पहचान गतौली निवासी प्रदीप व विजय के तौर पर की गई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। गौरतलब है कि 8 मार्च को थाना जुलाना में गांव गतोली निवासी जयभगवान ने दिए ब्यान के तहत बताया कि उसके चाचा के लडके प्रमिन्द्र उर्फ दोला वासी गतोली ने गांव में ही ठेका शराब देशी व अंग्रेजी लिया हुआ है इसी ठेका के अंतर्गत ठेका गांव गोसाईखेडा आता है जो गतोली वासी प्रदीप ने लिया हूआ है

लोगों को और बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं एवं सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए विभाग निरन्तर प्रयासरत्त

 

जिस पर शराब बेचने को लेकर फरवरी माह में प्रदीप व प्रमिन्द्र के बीच कहासुनी हुई थी। दिनांक 7 मार्च शाम को वह अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र उर्फ गब्बू (प्रमिन्द्र का भाई) के साथ गतोली में बने ठेका पर बैठा हुआ था वहां प्रदीप आया और धर्मेंद्र को बातचीत करने के बहाने बाहर ले गया। थोडी देर बाद गली में शोर सुनकर उसने बाहर जाकर देखा तो प्रदीप, संदीप, विजय, काला, संजय, तकदीर व नरेश वासी गतोली धर्मेंद्र के साथ मारपीट कर रहे थे उसने धर्मेंद्र को छुडाने की कोशिश की पर देखते ही देखते प्रदीप व विजय ने पिस्टल से धर्मेंद्र पर गोलियां चला दी। गोली लगते ही धर्मेंद्र गली में ही गिर गया व सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। उसने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। उसने धर्मेंद्र को संभाला पर धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जिसके बारे में उसने अपने परिवार वालों को सूचित किया। जयभगवान के ब्यान पर थाना जुलाना में 7 आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 148,149 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई।

अब JJP ने छोड़ा BJP का साथ: अजय बोले- राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय कार्तिकेय के साथ; सिंबल पर लड़ेंगे अध्यक्ष चुनाव

मामले पर जानकारी देते हुए थाना जुलाना प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची व घटना स्थल का जाजया लिया और मौके पर मौजूद जयभगवान के ब्यान लिए गए। जिस बिनाह पर पुलिस ने दो आरोपियों संजय व संदीप वासी गतौली को काबू किया था। आरोपियों से एक दिन की रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर अन्य आरोपियों के ढिकानों पर दबिश दी गई जो अब पुलिस द्वारा प्रदीप व विजय वासी गतोली को काबू किया गया है जिन्हें अदालत के समक्ष पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है आरोपी प्रदीप के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई 12 बोर डोगा गन तीन जिंदा कारतूस व दो खोल बरामद किए गए हैं। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी काबू कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *