पावर पवॉइंट प्रेजेंटेशन में मोनिका राज्य में आई प्रथम राजकीय पीजी कालेज प्रबंधन ने किया सम्मानित

एस• के• मित्तल 
सफीदों,           उपमंडल के गांव सरनाखेड़ी निवासी एवं राजकीय पीजी कालेज की छात्रा मोनिका ने राज्य स्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता के अंतर्गत पंचकुला में आयोजित पावर पवॉइंट प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। मोनिका की इस उपलब्धि पर गांव व कालेज में खुशी का माहौल है और मोनिका के निवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। महाविद्यालय में पहुंचने पर प्राचार्या डा. तनासा हुड्डा ने छात्रा मोनिका का जोरदार अभिनंदन किया तथा विशेष सम्मान से नवाजा।
विजेता छात्रा मोनिका ने अपनी उपलब्धि का सारा श्रेय गुरूजनों व परिजनों का दिया है। अपने संबोधन में प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने कहा कि छात्रा मोनिका इससे पहले डिविजन लेवल प्रतियोगिता में प्रथम आई थी और अब मोनिका ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भी प्रथम स्थान प्राप्त करके महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है। उसकी इस उपलब्धि से उसके परिवार और महाविद्यालय का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है। कानूनी साक्षरता कमेटी की संचालिका प्रोफेसर रीनू ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 6 डिवीजनों से उत्कृष्ट स्थान प्राप्त प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था जिसमे मोनिका ने बेहतरीन प्रदर्शन करके प्रथम स्थान प्राप्त किया है।
उसके इस प्रयास से महाविद्यालय के अन्य विद्यार्थियों को भी प्रेरणा मिलेगी। इस अवसर पर प्रोफेसर बलविंद्र, प्रोफेसर मनिता, डा. मनजीत कौर, ज्योति, डा. अनिल, अजय प्रकाश व संदीप ढिल्लो मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *