पानीपत में 2 हादसों में 2 की मौत: गोहाना रोड पर कार और बरसत रोड पर अज्ञात वाहन ने मारी लोगों को टक्कर

 

हरियाणा के पानीपत जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। एक हादसा बीती रात गोहाना रोड पर हुआ, जिसमें बाइक चालक NFL कर्मी की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया।

हरियाणा AAP ने युवा इकाई को किया भंग: प्रदेशाध्यक्ष अरूण हुड्‌डा बने रहेंगे; पश्चिमी जोन और महिला प्रकोष्ठ पहले हो चुकी खत्म

दूसरा हादसा बरसत रोड पर हुआ। अज्ञात वाहन की टक्कर से वेल्डर की मौत हो गई। दोनों हादसों की सूचना पुलिस को दी गई। शिकायतों के आधार पर संबंधित थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया।

केस एक: आरोपी कार चालक था नशे में धुत

8 मरला चौकी पुलिस को दी शिकायत में सुनील कुमार ने बताया कि वह गांव बलाना का रहने वाला है। 9 जुलाई को उसका भाई पवन कुमार (42) गांव के रहने वाले मुकेश के साथ बाइक पर NFL से गांव जा रहा था। बाइक पवन चला रहा था व मुकेश पीछे बैठा था। जब वे गोहाना रोड स्थित देवगिरी एक्सपोर्ट के सामने पहुंचे तो तेज रफ्तार XUV300 कार चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति विषय पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

सुनील ने बताया कि वह अपनी बाइक पर पवन की बाइक के पीछे-पीछे आ रहा था। उसने देखा कि पवन व मुकेश गाड़ी की जोरदार टक्कर लगने के बाद सड़क पर गिर गए। हादसे में पवन की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी कार चालक नीचे उतर कर आया, जो नशे में धुत था। उसने अपना नाम प्रवीन शर्मा पुत्र कृष्णचंद निवासी संजय कॉलोनी बताया।

हादसे के बाद वह गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पवन को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया, जबकि मुकेश को बिशन स्वरूप कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक एक लड़का व एक लड़की का पिता था। उसका एक भाई व 3 बहनें हैं।

केस दो: घर से सामान लेने गया था युवक

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में रविंद्र ने बताया कि वह गांव डिकाडला का रहने वाला है। उसके भाई भूपेंद्र (32) निवासी बिचपड़ी चौक की बरसत रोड पर खराद वेल्डिंग की दुकान थी। 8 जुलाई को रविंद्र अपने भाई के घर गया हुआ था। रात करीब 11:30 बजे भूपेंद्र अपनी एक्टिवा पर सामान लेने के लिए जीटी रोड पानीपत तक गया था।

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति विषय पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

काफी समय तक वह नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश में बरसत रोड की तरफ गए। जहां उन्होंने देखा कि हेरिटेज स्कूल के सामने उसकी स्कूटी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी हुई है। पास में ही भूपेंद्र खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा हुआ था। मृतक एक लड़का व एक लड़की का पिता था। उसका एक भाई व एक बहन है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रतिया में VLDA छात्र ने किया सुसाइड: फोन पर बात करता छोड़ गए थे दोस्त; लौटे तो फंदे पर लटका मिला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *