पानीपत में यूपी के युवक से लूट: मदद के बहाने बाइक पर ले TDI सुनसान रास्ते ले जाकर की वारदात; केस दर्ज

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले की TDI सोसायटी में सुनसान पड़े क्षेत्र में यूपी के एक युवक से लूटपाट हो गई। एक बाइक सवार युवक मदद के बहान पीड़ित को अपने साथ ले गया था। जहां उसने युवक से उसका मोबाइल फोन व 10 हजार की नकदी छीन ली।

पानीपत में यूपी के युवक से लूट: मदद के बहाने बाइक पर ले TDI सुनसान रास्ते ले जाकर की वारदात; केस दर्ज

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379ए के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

मुज्जफरनगर से ड्राइवर संग पानीपत आया था पीड़ित
सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में जुनैद ने बताया कि वह बुटाना मेहल्ला पश्चिमी पछाले मुज्जफरनगर यूपी का रहने वाला है। वह अपनी गाड़ी UP12AT9964 में सवार होकर बुधवार को पानीपत आया था। गाड़ी में उसके साथ ड्राइवर सोनू भी था। शाम को वह गाड़ी के पास TDI पुल के पास खड़ा था।

9 जून को सुबह 10 बजे डीआरडीए हाल जींद में होगी चुनाव करवाने हेतू रिहर्सल 

इसी दौरान वहां एक बाइक सवार युवक आया। जिसने मदद मांगने स्वरुप कहा कि वह एक पानी का कैंपर लेने जा रहा है। वह अकेला कैंपर नहीं ला पाएगा। इसलिए उसकी मदद के लिए वह साथ चल पड़े। कैंपर लाने के बाद वह उसे वापिस यहीं छोड़ देगा। ​​​​​​​जुनैद के साथ उसकी बाइक पर बैठा गया। बाइक चालक उसे TDI में सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसने ले जाकर उससे जबरदस्ती उसका मोबाइल फोन व जेब से 10 हजार रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गया।

 

खबरें और भी हैं…

.9 जून को सुबह 10 बजे डीआरडीए हाल जींद में होगी चुनाव करवाने हेतू रिहर्सल 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *