पानीपत में मासूम से दरिंदगी का प्रयास: पड़ोसी 4 साल की बच्ची को ले गया घर, वहां तेजधार हथियार से काट दिया गला

हरियाणा के पानीपत में मंगलवार देर रात को घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को कॉलानी का ही एक युवक उठाकर अपने घर ले गया। जहां पर उसके साथ दरिंदगी का प्रयास किया। वहीं बाद में मासूम की गला रेंतकर हत्या करने का प्रयास किया। खून से लथपथ बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पानीपत में मासूम से दरिंदगी का प्रयास: पड़ोसी 4 साल की बच्ची को ले गया घर, वहां तेजधार हथियार से काट दिया गला

पानीपत की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसको दो लड़की हैं। 14 फरवरी को उसकी लड़की करीब 4 वर्षीय घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उनकी कॉलोनी का एक लड़का मंगलवार रात करीब 9 बजे वहां पर आया और 4 वर्षीय मासूम को गलत काम करने की नियत से अपने घर उठाकर ले गया।

तेजधार से काटी गर्दन
उन्होंने कहा कि अपने घर ले जाकर बच्ची के साथ गलत काम करने का प्रयास किया। वहीं उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से हमला भी कर दिया। जिसके कारण बच्ची की गर्दन पर चोट आई है। जब परिवार वालों को इसका पता लगा तो उन्होंने मासूम बच्ची को संभाला तो वह खून से लथपथ अवस्था में पड़ी थी।

जब आप सो रहे थे: किंग्सले कोमन के गोल से बायर्न को पीएसजी के खिलाफ बढ़त लेने में मदद मिली, मिलान ने स्पर्स को हराया, पेशावर जाल्मी ने कराची किंग्स को हराया

बच्ची बेहोश
बच्ची की मां ने बताया कि परिवार वाले मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में ले आए। जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं बच्ची बेहोशी की अवस्था में हैं। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *