जब आप सो रहे थे: किंग्सले कोमन के गोल से बायर्न को पीएसजी के खिलाफ बढ़त लेने में मदद मिली, मिलान ने स्पर्स को हराया, पेशावर जाल्मी ने कराची किंग्स को हराया

 

किंग्सले कोमन के एकान्त लक्ष्य का मतलब था कि बेरेन म्यूनिख मंगलवार को पेरिस के पार्स डेस प्रिंसेस में चैंपियंस लीग राउंड ऑफ़ 16 के पहले चरण में पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाफ बढ़त ले लेगा।

पानीपत में मासूम से दरिंदगी का प्रयास: पड़ोसी 4 साल की बच्ची को ले गया घर, वहां तेजधार हथियार से काट दिया गला

हाफ टाइम तक खेल बराबरी का रहा। हालांकि, पीएसजी के पूर्व खिलाड़ी कोमान ने 52वें मिनट में खेल का एकमात्र गोल दागा। खेल के चोटिल समय में बायर्न की राइट बैक, बेंजामिन पावर्ड को बाहर भेज दिया गया।

खेल के बाद बेयर्न म्यूनिख के कोच जूलियन नगेल्समैन ने कहा, “हमने पहले 25 मिनट में वास्तव में अच्छा खेला और रात में सर्वश्रेष्ठ टीम जीत गई। यह एक महत्वपूर्ण जीत है लेकिन दूसरा चरण आने वाला है।”

“हम शुरुआत में प्रभावी और आक्रामक थे। इसके बाद एम्बाप्पे के आने से उन्हें कुछ गहराई का पता चला।’

शुरुआती मिनटों में ब्राहिम डियाज का गोल एंटोनियो कॉन्टे के टोटेनहम को खाड़ी में रखने के लिए काफी था

एसी मिलान और टोटेनहम के बीच संघर्ष में। पूर्व ने मिलान में सैन सिरो में खेल के शुरुआती मिनटों में 16 के राउंड के दूसरे चरण में बढ़त के साथ बढ़त बना ली।

ICC की बिग हिटर्स में हरियाणा की शेफाली: रिचा घोष और जेमिमा के बाद 9वें नंबर पर, 2 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगी

मैनचेस्टर सिटी के पूर्व खिलाड़ी ब्राहिम डियाज़ का लक्ष्य इटालियन क्लब के लिए इंग्लिश क्लब को खाड़ी में रखने के लिए पर्याप्त था।

खेल के बाद एसी मिलान के कोच स्टेफानो पियोली ने कहा, “इस खेल को चतुराई से तैयार करना कठिन नहीं था, सभी द्वंद्वों के साथ, लेकिन मेरे खिलाड़ियों ने जिस तरह प्रदर्शन किया उससे मैं बहुत खुश हूं,”

“हम दूसरा गोल कर सकते थे – हमारे पास कुछ स्पष्ट मौके थे। मैं प्रदर्शन से खुश हूं लेकिन यह केवल पहला चरण है और अगला गेम निश्चित रूप से और कठिन होगा।”

पीएसजी बनाम बायर्न म्यूनिख हाइलाइट्स: किंग्सले कोमन के गोल ने बायर्न म्यूनिख को पीएसजी के खिलाफ 1-0 से जीत दिलाई

बाबर आज़म डर्बी में पेशावर जाल्मी ने इमाद वसीम की वीरता के बावजूद कराची किंग्स को हराया

कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी के बीच रोमांचक खेल में, दर्शकों ने कराची के नेशनल स्टेडियम में दो रनों के मामूली अंतर से जीत हासिल की।

पेशावर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 199 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इंग्लिश बल्लेबाज टॉम कोहलर-कैडमोर ने सिर्फ 50 गेंदों में सात चौकों और छह विशाल छक्कों की मदद से 92 रन बनाए। कप्तान बाबर आज़म ने शीर्ष पर 68 (46) की प्रभावशाली पारी खेली।

पेशावर के प्रयास के जवाब में, बाबर की पूर्व टीम कराची अपने कोटे में 197/5 पर समाप्त हुई। खेल के एक चरण में मेजबान टीम 46-4 पर सिमट गई थी। हालाँकि, इमाद वसीम की वीरता के सौजन्य से बल्ले से केवल 47 गेंदों में नाबाद 80 रन बनाकर कराची को एक झलक दी।

शोएब मलिक ने पांचवें विकेट के लिए 131 रन की साझेदारी में 52(34) का योगदान दिया। कराची के लिए वहाब रियाज ने दो विकेट लिए।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *