पीएसजी बनाम बायर्न म्यूनिख हाइलाइट्स: किंग्सले कोमन के गोल ने बायर्न म्यूनिख को पीएसजी के खिलाफ 1-0 से जीत दिलाई

गांव-देहात को बचाने के लिए लोग दें सरपंचों का साथ: रणबीर गिल

पेरिस सेंट जर्मेन बनाम बायर्न म्यूनिख (PSG बनाम BAY) यूईएफए चैंपियंस लीग 2022- 2023 हाइलाइट्स:

पेरिस सेंट जर्मेन अपने RO16 टाई के पहले चरण में बायर्न म्यूनिख का सामना करेंगे।

बायर्न म्यूनिख और पेरिस सेंट जर्मेन इस साल के यूईएफए चैंपियंस लीग राउंड ऑफ़ 16 के पहले चरण में मिलने पर शत्रुता को नवीनीकृत करते हैं। 2020 में, बायर्न ने पीएसजी को चैंपियंस लीग के गौरव का सबसे बड़ा मौका दिया था, जब उन्होंने फाइनल में उन्हें 1-0 से हराया था। तब से, पीएसजी के पास बदले की भावना थी क्योंकि उन्होंने 2021 सीज़न में क्वार्टर फाइनल में जर्मन दिग्गज के 6वें यूईएफए क्राउन डिफेंस को समाप्त कर दिया था।

ICC की बिग हिटर्स में हरियाणा की शेफाली: रिचा घोष और जेमिमा के बाद 9वें नंबर पर, 2 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगी

इस सीजन में बायर्न चैंपियंस लीग में अपराजित रहा है, ग्रुप स्टेज में सभी छह मैच जीतकर ग्रुप में शीर्ष पर रहा। इस बीच, पीएसजी जो अभी तक इस संस्करण में हार नहीं खा रहा है, बेनफिका के बेहतर गोल अंतर के कारण शीर्ष स्थान से चूक गया।

इस प्रतियोगिता में दोनों टीमें 12 बार मिली हैं, जिसमें फ्रेंच चैंपियन ने अपने जर्मन समकक्ष को 6 से 5 जीत के साथ रौंद दिया, जबकि एक मैच ड्रॉ रहा। पीएसजी घर में हमेशा अधिक घातक होता है, लेकिन नॉकआउट चरणों में दूर फिक्स्चर खेलते समय अपना रास्ता खो देता है। इस मामले में मामला: 2019 में मैनचेस्टर यूनाइटेड को, 2017 में बार्सिलोना को और हाल ही में 2022 में रियल मैड्रिड को नुकसान हुआ। इन सभी खेलों में, पीएसजी ने पहले चरण में बड़ी बढ़त हासिल की, केवल दूसरे में अपना सिर गंवा दिया और हार मान ली। लक्ष्यों, उनके अंतिम उन्मूलन के लिए अग्रणी।

.रोहतक में बम धमाकों पर फैसला आज: आरोपी अब्दुल करीम के खिलाफ 2 केस, 26 साल पहले किए थे ब्लास्ट

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *