पानीपत में चायवाले से मारपीट और लूटपाट: ठेका बंद करवाने के शक में बदमाशों ने अपहरण करके अधमरा किया; नकदी लूटी

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले की एकता विहार कॉलोनी में एक चाय बेचने वाले से मारपीट और लूटपाट की गई है। बोलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों ने चायवाले का अपहरण किया। उस पर हथियारों से जानलेवा हमला किया। उसकी जेब से नकदी लूटी और उसे उसके कमरे के पास फैंककर मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। हमला करने वालों में शराब ठेकेदार व उसके आदमी शामिल थे।

फतेहाबाद में नशे के खिलाफ सर्च अभियान: पुलिस ने संदिग्ध लोगों के ठिकानों पर दी दबिश, शराब की बोतलें और चूरापोस्त बरामद

कुछ समय पहले आरोपियों ने कॉलोनी में एक शराब ठेका खोलना चाहा था, जिसका स्थानीय निवासियों ने विरोध किया व बंद करवा दिया था। ठेका चाय वाले ने बंद करवाया है। इस शक के चलते बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घायल के भाई के बयानों के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 148, 149, 307, 323, 365, 379B, 120B व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

भाई की आंखों के सामने दिया वारदात को अंजाम

चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में रविंद्र ने बताया कि वह गांव उग्राखेड़ी का रहने वाला है। वे दो भाई हैं। बड़े भाई जसविंद्र ने एकता विहार कॉलोनी मे किराए का कमरा ठेके पर ले रखा है। दोनों भाई अधिकांश समय वहीं रहते हैं। 17 जुलाई की शाम करीब 4 बजे वह अपने कमरे में था। भाई जसविंद्र कमरे के आगे खड़े पेड़ के नीचे अकेला बैठा था।

प्रशिक्षण शिविर में रखी मन की बात:: पूर्व केंद्रीय मंत्री बोले, मुख्यमंत्री बनने की इच्छा अभी हैं, पर चुनाव नहीं लडेंगे, सिर्फ राजनीति करेंगे

इसी दौरान शराब ठेकेदार सुरेंद्र उर्फ सांडू व अजीत उर्फ जीता निवासी गांव खलीला बोलेरो गाड़ी में सुनील व नरेंद्र निवासी बजेवा, जोनी निवासी खांडा सोनीपत, साहिल और इनके दो अन्य साथियों के साथ आया। आते ही उन्होंने जसविंद्र को जबरन गाड़ी में बिठा लिया। वे उसे गाड़ी में डालकर पानीपत की तरफ ले गए। कुछ देर बाद वापस कमरे के बाहर फैंका और उसके सिर में बिट्टे मारे।

पैरों में बर्फ वाले सुएं मारे। जोनी ने गंडासी को उसके पेट में बाएं तरफ और सिर में हमला किया। बदमाशों ने जसविंद्र की जेब से 1700 रुपए निकाल लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। रविंद्र का कहना है कि बदमाशों ने सुरेंद्र उर्फ सांडू व अजीत उर्फ जीता ठेकेदार के साथ मिलकर साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.प्रशिक्षण शिविर में रखी मन की बात:: पूर्व केंद्रीय मंत्री बोले, मुख्यमंत्री बनने की इच्छा अभी हैं, पर चुनाव नहीं लडेंगे, सिर्फ राजनीति करेंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *