पानीपत नहर में लापता हुआ वुशू खिलाड़ी: नहाने के लिए गया था; परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, बोले- दोस्तों ने कुछ किया है

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे में स्थित गांव नारायणा पुल के नजदीक नहर में दो तीन साथियों के साथ नहाने गया 17 वर्षीय छात्र एवं खिलाड़ी नहर में डूब गया है। परिजनों को मामले के बारे में उस वक्त पता लगा, जब नहर में डूबे छात्र के संदिग्ध एवं आरोपी दोस्त के मोबाइल फोन से किसी अंजान व्यक्ति ने इसकी सूचना उन्हें दी।

अंबाला में अटके किसानों के 66 करोड़: नारायणगढ़ शुगर मिल पर विरोध प्रदर्शन के बाद कमिश्नर का घेराव करने पंचकूला पहुंचे

सूचना मिलते ही परिजन तुरंत नहर किनारे पहुंचे। मौके पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि नहर किनारे सिर्फ छात्र के कपड़े पड़े हुए थे। मामले की पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर छात्र के अपहरण का मुकदमा उसके साथी पर दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी अव्वल

मिली जानकारी के अनुसार, गांव पावटी निवासी महावीर ने बताया कि उसका भतीजा शुभम 1 माह का था, जब उसके मां-बाप का देहांत हो गया था। ताऊ और ताई ने उसका पालन पोषण किया। गोहाना में सरकारी स्कूल में वह 12वीं की पढ़ाई करता है। 12वीं की परीक्षा देकर वह अपने गांव पावटी में घर पर आया हुआ था। कल उसने समालखा में कंप्यूटर सीखने के लिए जाना था।

झज्जर में फांसी लगाकर किया सुसाइड: ठेकेदार ने पेमेंट नहीं दी तो उठाया कदम; आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

पढ़ाई के साथ साथ खेलों में भी शुभम ने काफी नाम कमाया था। उसने वुशू खेल में काफी मेडल हासिल किए। अगस्त माह में शुभम 18 साल का होने जा रहा है। बुधवार सुबह करीब 10 बजे शुभम अपने तीन चार साथियों के साथ नहाने के लिए गया हुआ था। करीब 10:30 बजे के आसपास उसके दोस्त ने फोन किया कि शुभम गांव नारायणा नहर में डूब गया है, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

 

खबरें और भी हैं…

.
प्रॉपर्टी सर्वे की त्रुटियों को ठीक करने के लिए शिविर: टैक्स ब्रांच की ओर से वार्ड-1 में 9 और 10 जून को भी पार्षद के कार्यालय में विशेष शिविर लगाया जाएगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *