ट्विटर बोर्ड अब $44 बिलियन की बिक्री को अंतिम रूप देने के लिए एलोन मस्क के साथ बॉट्स पर डेटा साझा करने को तैयार है

 

ट्विटर के निदेशक मंडल अब कथित तौर पर 44 अरब डॉलर के बिक्री सौदे को अंतिम रूप देने के लिए एलोन मस्क की शर्तों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। बोर्ड प्लेटफॉर्म पर बॉट यूजर्स के डेटा को देखने के लिए मस्क की मांग को हरी झंडी देने को तैयार है। डेटा में स्पष्ट रूप से 500 मिलियन से अधिक ट्वीट शामिल हैं जो हर दिन पोस्ट किए जाते हैं।

सुनिता सैनी पत्नी विजेंद्र सैनी के चुनाव प्रचार को धार देने पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता… देखिए लाइव…

मस्क ने ट्विटर डील पर अपना रुख तब से बदल दिया है जब से उन्होंने कंपनी के सामने 44 अरब डॉलर की आधिकारिक पेशकश की थी। उनकी नवीनतम मांगों में ट्विटर पर उपयोगकर्ताओं के रूप में स्पैम और बॉट्स के बारे में जानकारी शामिल है, जो इसके अंतिम उपयोगकर्ता आधार मिलान में शामिल है। उन्होंने यह भी धमकी दी है कि अगर ट्विटर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर नकली उपयोगकर्ताओं की हिस्सेदारी का मूल्यांकन करने में मदद करने वाले डेटा को साझा करने में विफल रहता है, तो वे सौदे से दूर चले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Android और iOS पर Google मानचित्र अब आपको आपके क्षेत्र के पास वायु गुणवत्ता बताता है

वाशिंगटन पोस्ट के हवाले से सूत्रों के मुताबिक मस्क को फर्जी यूजर्स का डेटा इसी हफ्ते जल्द से जल्द मुहैया कराया जा सकता है. डेटासेट में न केवल प्लेटफ़ॉर्म पर नकली उपयोगकर्ताओं के बारे में जानकारी शामिल होती है, बल्कि मस्क को उन विवरणों तक पहुंच भी मिलती है जैसे उपयोगकर्ता द्वारा ट्वीट करने के लिए किन उपकरणों का उपयोग किया जाता है, और यहां तक ​​​​कि यह जानने के लिए कि कौन क्या ट्वीट कर रहा है।

ट्विटर के प्रवक्ता स्कॉट बिसांग ने रिपोर्ट में कहा, “ट्विटर ने मस्क के साथ सहयोग से जानकारी साझा करना जारी रखा है ताकि विलय समझौते की शर्तों के अनुसार लेनदेन को पूरा किया जा सके।”

ट्विटर वास्तव में दरवाजे के माध्यम से सौदा पाने के लिए उत्सुक है, और यहां तक ​​​​कि मस्क की डेटा के पूरे ढेर को देखने की मांग ने कंपनी या उसके शेयरधारकों को प्लेटफॉर्म बेचने के अपने इरादे से नहीं रोका है। मस्क डेटा प्राप्त करने के बाद कंपनी के वास्तविक मूल्य का आकलन करने में सक्षम होंगे, जिससे उनके सहयोगियों को बिक्री के लिए सर्वोत्तम मूल्य को अंतिम रूप देने में मदद मिलेगी, जो कि इस साल की शुरुआत में ट्विटर को प्रस्तुत किए गए $ 44 बिलियन के आंकड़े से अधिक या कम हो सकता है।

झज्जर में फांसी लगाकर किया सुसाइड: ठेकेदार ने पेमेंट नहीं दी तो उठाया कदम; आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

यह विकास मस्क को खुश करने की संभावना है, लेकिन यह ट्विटर बिक्री गाथा का अंत होने की संभावना नहीं है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *