पलवल में स्कूल जाती लड़की से छेड़छाड़: विरोध करने पर पीड़िता के भाई-पिता पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया, 7 लोगों के खिलाफ FIR

 

हरियाणा के पलवल जिले में नाबालिग से स्कूल जाते समय छेड़छाड़ की गई। शिकायत करने गए छात्रा के भाई और पिता को गांव के युवक सहित 7 लोगों ने घर में घुसकर कुल्हाड़ी, लाठी व डंडों से पीटकर घायल कर दिया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

फतेहाबाद में किसान से 30 लाख की ठगी: HDFC बैंक ब्रांच और 3 लोगों पर आरोप, पॉलिसी के नाम पर चूना लगाया, बिना बताए की गई

महिला थाना प्रभारी सुशीला के अनुसार, 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने शिकायत में बताया कि गांव का ही वीरपाल नामक युवक पिछले 2 माह से उसके साथ स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके बारे में उसने अपने परिजनों को बताया तो भाई शिकायत करने आरोपी वीरपाल के घर जा रहा था, लेकिन रास्ते में वह मिल गया।

भाई बचकर घर आया, पीछे-पीछे हमला करने आए
पीड़िता के अनुसार, भाई ने जब उससे शिकायत की तो वीरपाल और उसके साथी करन व अरुण ने भाई को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसका भाई घर भाग आया। उसके पीछे-पीछे वीरपाल, करन, अरुण, इंद्र, हीरालाल व गोपी का लड़का हाथों में लाठी, डंडे व कुल्हाड़ी लेकर उसके घर में घुस आए। आरोपियों ने भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने भाई को बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। झगड़े का शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग एकत्रित होने लगे तो आरोपी उसे व उसके परिजनों को मारने की धमकी देकर चले गए। महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
गुरुग्राम में जयपुर एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई गाड़ी: शीशे पर बारिश का पानी आने से हादसा; कार के परखचे उड़े, सवार सुरक्षित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *