गुरुग्राम में जयपुर एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई गाड़ी: शीशे पर बारिश का पानी आने से हादसा; कार के परखचे उड़े, सवार सुरक्षित

हरियाणा के गुरुग्राम में प्रशासन की लापरवाही के कारण एक बड़ा हादसा सामने आया है। गनीमत ये रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। शाम को एनएच 48 दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस-वे पर एक टाटा नेक्सॉन गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उसके चिथड़े उड़ गए। गाड़ी में 4 लोग सवार थे, जो कि बाल बाल बचे हैं।

यूएस फॉरवर्ड मेगन रापिनो मौजूदा सीज़न के बाद सेवानिवृत्त होंगी

पानी आने से बेकाबू हुई गाड़ी

गुरुग्राम में शनिवार को सुबह से धीमी धीमी बारिश हो रही थी। इस बीच कई सड़कों पर पानी भी खड़ा हो गया था। इस बीच एक गाड़ी में सवार रविंद्र यादव अपने 3 दोस्तों के साथ दिल्ली राजोकरी से अपने गांव सरहोल जा रहे थे। जब वह इफको चौक से सरहोल के लिए फ्लाई ओवर से यूटर्न ले रहे थे।

फ्लाई ओवर के शुरुआत में पानी भरे होने के कारण गाड़ी चला रहे जीतू के सामने शीशे पर पानी आ गया। उनकी गाड़ी बेकाबू हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।इस पूरी घटना में उनकी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई परंतु ग़नीमत रही की गाड़ी में बैठे युवकों को कोई चोट नही आई।

क्रेन बुला कर फ्लाई ओवर से हटवाई गाड़ी

बता दे की इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ जिसके कारण कार सवार सभी युवक खुद नीचे उतरे और आस पास के लोगो की सूझ बूझ से खुद क्रेन बुला कर गाड़ी को फ्लाई ओवर से हटवाया। बता दे की गुरुग्राम में थोड़ी सी बारिश होते ही ये आम बात हो गई है की पूरा शहर जल मगन हो जाए और आज भी यही हुआ गुरुग्राम के एनएच48 पर बारिश होने के कारण पानी भर गया जिसके कारण ये हादसा सामने आया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *