पलवल में राशन डिपो पर CM प्लाइंग की रेड: 30 क्विंटल कम मिला गेहूं; महिला डीलर पर दर्ज कराई FIR

हसनपुर में सरकारी राशन डिपो पर राशन की जांच करती सीएम फ्लाइंग की टीम।

हरियाणा के पलवल में हसनपुर कस्बा स्थित सरकारी राशन डिपो पर फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने रेड की। इस दौरान खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने दुकान पर भौतिक निरीक्षण किया। जिसमें टीम को मौके पर 30 क्विंटल गेहूं कम पाया गया। डिपो पर गेहूं कम पाने के बाद खाद आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने महिला डिपो संचालक के खिलाफ सरकारी अनाज को खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज करवाया है।

वैश्विक शतरंज लीग: लगभग आठ महीने के बाद प्रतिस्पर्धा करते हुए, विश्वनाथन आनंद ने डुडा को हराकर गैंजेस ग्रैंडमास्टर्स की जीत पक्की की

हसनपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार के अनुसार, खाद आपूर्ति विभाग के उप निरीक्षक संतोष कुमार ने दी शिकायत में कहा है कि उन्हें सीएम फ्लाइंग टीम फरीदाबाद से सूचना मिली कि सतुआगढ़ी रोड स्थित सस्ते सरकारी राशन डिपो पर निरीक्षण किया जाए। सूचना के आधार पर डिपो पर पहुंचकर स्टॉक की जांच शुरू की। मौके पर डिपो संचालक महिला रेखा सिंह का पति बिजेंद्र मिला।

गरीबों के लिए आया राशन किया खुर्द-बुर्द
जांच के दौरान डिपो पर ऑनलाइन स्टॉक की जांच करने पर 30 क्विंटल गेहूं कम पाया गया। जांच में पाया कि रेखा ने गरीबों के लिए आए राशन के गेहूं को अन्य स्थान पर बिक्री कर खुर्द बुर्द कर दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला डिपो संचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
भाजपा मिशन 2024 की तैयारियों में जुटी: प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ बोले- दिल्ली बैठक के सकारात्मक परिणाम आएंगे सामने; बड़ी रैलियां कर दिखाया सामर्थ्य

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *