पलवल में नाबालिग को अगवा कर कुकर्म: 3 दिन तक जंगल में रखा; शराब-गांजा पिलाने का प्रयास, 2 आरोपियों पर FIR

 

हरियाणा के पलवल में नाबालिग लड़के का अपहरण कर तीन दिन तक जंगल में रखकर कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित बच्चे के भाई की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ अपहरण कर कुकर्म करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अमृतसर में गोल्डन टेंपल के पास देह व्यापार: निंहग ने 2 युवतियां पकड़ी; थप्पड़ मारे, लड़की और उसके साथ आए युवक से मंगाई माफी

सदर थाना प्रभारी विश्व गौरव के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने शिकायत दी है कि उसका 11 वर्षीय छोटा भाई गांव में खेल रहा था। खेलते समय उसके भाई को 3 सितंबर को देर शाम 27 वर्षीय संदीप व एक नाबालिग लड़का बाइक पर बैठाकर ले गए। इसकी जानकारी उन्हें उसके भाई के साथ खेल रहे एक 9 वर्षीय बच्चे ने दी। जिसके बाद पीड़ितों ने आरोपियों के परिजनों से संपर्क किया।

3 दिन बाद गांव के मंदिर पर मिला भाई
उन्होंने कहा कि उनके बच्चे तो घर पर नहीं हैं, बाहर गए हुए हैं। पीड़ित अपने परिवार के साथ अपने भाई की तलाश करता रहा, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। 6 सितंबर को तीन दिन बाद उसे पता चला कि उसका भाई गांव के निकट स्थित मंदिर पर है। पीड़ित परिवार तुरंत मंदिर पर पहुंचा। देखा तो उन्हें उसका भाई मंदिर पर मिल गया। जिसे पीड़ित अपने घर लेकर आया।

गायब होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि संदीप व एक अन्य उसे बाइक पर जंगल में ले गए थे। उसे जबरन शराब व गांजा पिलाने की कोशिश की। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी उसके साथ कुकर्म किया और जंगल में ही रखा। 6 सितंबर को आरोपी उसे गांव के निकट छोड़कर फरार हो गए।

विभिन्न धाराओं में 2 आरोपियों पर केस दर्ज
जांच अधिकारी जोगेंद्र सिंह के अनुसार, शिकायत पर आरोपी संदीप सहित दो के खिलाफ अपहरण, नशीले पदार्थों का सेवन कराने का प्रयास, कुकर्म करने व पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *