अमृतसर में गोल्डन टेंपल के पास देह व्यापार: निंहग ने 2 युवतियां पकड़ी; थप्पड़ मारे, लड़की और उसके साथ आए युवक से मंगाई माफी

गोल्डन टेंपल के पास युवती को थप्पड़ मारते हुए निहंग।

पंजाब के अमृतसर में गोल्डन टेंपल के पास चल रहे देह-व्यापार के खिलाफ निहंग ने मोर्चा संभाल लिया है। बीती रात गोल्डन टेंपल के पास होटलों व अन्य स्थानों में पहुंची दो युवतियों को निहंग ने पकड़ लिया। जिनमें से एक को थप्पड़ मार-मार कर भगाया। वहीं एक युवक के साथ पहुंची युवती से माफियां मंगवाई। इतना ही नहीं, लिखित में भी लिया कि वे ऐसा काम दोबारा नहीं करेंगे।

पलवल में नाबालिग को अगवा कर कुकर्म: 3 दिन तक जंगल में रखा; शराब-गांजा पिलाने का प्रयास, 2 आरोपियों पर FIR

निहंग ने बताया कि गोल्डन टेंपल के पास कई होटलों में देह-व्यापार का धंधा चल रहा है। लेकिन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। इसीलिए आज दो युवतियों और एक युवक को पड़ा गया। जिनसे माफी मंगवाई गई और उन्हें वॉर्निंग देकर छोड़ दिया गया है।

निहंग ने बताया कि पकड़े गए युवक व युवतियों ने कभी ये काम ना करने की बात कही है। यह लिखित में भी दिया है और कहा है कि अगर वे दोबारा से पकड़े गए तो निहंग या पुलिस कोई भी कार्रवाई कर सकते हैं।

गोल्डन टेंपल के बाद पकड़ी गई युवती और युवक माफी मांगते हुए।

गोल्डन टेंपल के बाद पकड़ी गई युवती और युवक माफी मांगते हुए।

युवती को मारे थप्पड़
निहंग व समर्थकों ने गोल्डन टेंपल के पास एक युवती को पकड़ थप्पड़ भी मारे। युवती दिखने में नाबालिग लग रही थी और काफी अधिक नशा कर रखा था। जिसके बाद निहंग ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। युवती ने खुद बताया कि वे देह-व्यापार के साथ जुड़ी हुई है।

अधिक धंधे का वादा देकर लाया युवक
निहंग ने बताया कि युवक अपने साथ युवती को अधिक धंधे का वादा कर साथ लाया था। युवती ने निहंग को जानकारी दी कि युवक ही उसे अपने साथ लाया था। उसे कहा था कि उसके पास कई कस्टमर हैं। उसके साथ चलेगी तो उसे अधिक फायदा होगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *