पंजाब AAP के प्रवक्ता का दावा: अकाली दल-भाजपा के बीच दिल्ली में गठबंधन हो चुका; सही समय पर करेंगे ऐलान, सुखबीर-मजीठिया चुनाव नहीं लड़ेंगे

 

पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग।

चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने एक प्रेस वार्ता के दौरान भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल के बीच गठबंधन की बात कही है। कंग ने कहा कि यह अपवित्र गठबंधन दिल्ली में हुई एक बैठक के दौरान हो चुका है। अब सही समय पर इसकी घोषणा का इंतजार है। जल्द ही दोनों पार्टी अपने इस गठबंधन की शर्तों के बारे में घोषणा कर देंगे।

पर्युषण महापर्व के आगमन से मानव की सुप्त शक्तियां जागृत होती हैं: मुनि नवीन चन्द्र कहा: प्रयूषण में मनुष्य की शरीरिक, मानसिक व आध्यात्मिक प्रगति होती है

सुखबीर बादल नहीं लड़ेंगे चुनाव
कंग ने यह भी कहा कि 15 दिन पहले दिल्ली में हुई एक बैठक के दौरान दोनों पार्टियों के नेताओं ने तय किया है कि शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और उनके साले विक्रम मजीठिया आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन दोनों को पंजाब के लोग पसंद नहीं करते हैं। शिरोमणि अकाली दल की तरफ से सुखबीर बादल की पत्नी हरसिमरत कौर बादल ही चुनाव लड़ेगी।

750 किसानों की मौत की जिम्मेदार भाजपा
कंग ने इस प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी किसान आंदोलन के दौरान 750 किसानों की मौत की जिम्मेदार पार्टी है। वह पंजाब में होने वाली बेअदबी के लिए जिम्मेदार है। अगर शिअद उसके साथ गठबंधन करती है तो यह पंजाब के लोगों के साथ धोखा है।

किसान आंदोलन के दौरान शिअद ने सिर्फ लोगों को गुमराह करने के लिए बीजेपी से गठबंधन तोड़ने का ड्रामा किया था। लेकिन पंजाब के लोग पहले से ही दोनों पार्टियों से नफरत करते हैं। उनके गठबंधन को पंजाब के लोग कभी पसंद नहीं करेंगे।

हरसिमरत कौर भाजपा से मिली हुई

आप के प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने आरोप लगाए की हरसिमरत कौर बादल हमेशा बीजेपी के साथ मिली हुई है। किसानों से जुड़े तीन कानून को पास करते समय कैबिनेट बैठक में उन्होंने हस्ताक्षर किए थे। उसके मिनिट्स को कभी भी सार्वजनिक नहीं किया गया है। इस अपवित्र गठबंधन को लोग कभी स्वीकार नहीं करेंगे। शिरोमणि अकाली दल के पास पंजाब में कोई जमीन नहीं बची है। इसलिए वह लंबे समय से भाजपा से गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *