नोवाक जोकोविच लड़खड़ाती शुरुआत से उबरकर तीसरे राउंड में मोंटे कार्लो तक पहुंचे

 

नोवाक जोकोविच मंगलवार को रूस के क्वालीफायर इवान गाखोव को 7-6(5) 6-2 से हराकर मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में पहुंच गए।

दुनिया का नंबर एक, जो मार्च की शुरुआत से नहीं खेला था, जब वह इंडियन वेल्स और मियामी को छोड़ने के लिए मजबूर होने के बाद दुबई में फाइनल में पहुंच गया था, क्योंकि उसकी COVID असंबद्ध स्थिति के कारण, धूप में रहने से पहले मोंटे कार्लो मिट्टी पर अपनी सीमा खोजने के लिए संघर्ष किया था। केंद्र न्यायालय।

फोर्ड ने ईवीएस बनाने के लिए रिटूल प्लांट में 1.3 बिलियन अमेरिकी डॉलर के निवेश की घोषणा की

गखोव ने अपने शॉट लगाए और पहले सर्विस ब्रेक का दावा करते हुए 4-3 की बढ़त बना ली, केवल सर्बियाई ने राइट बैक को तोड़ा और टाईब्रेक 7-5 से जीतकर शुरुआती सेट अपने नाम किया।

जोकोविच तब दूसरे सेट की तरह व्यवसाय कर रहे थे, उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए वापसी का कोई मौका नहीं छोड़ा, जिसने अचानक महसूस किया कि कोर्ट उसके लिए बहुत बड़ा था।

डबल फ्रेंच ओपन चैंपियन, जिसे पिछले साल यहां शुरुआती दौर में हार का सामना करना पड़ा था, वह अगले दौर में लोरेंजो मुसेटी या 16 वीं वरीयता प्राप्त इतालवी हमवतन लुका नारदी से भिड़ेगी।

कुरुक्षेत्र में दीवार के नीचे दबकर 2 महिलाओं की मौत: 3 गंभीर, कपड़े धोने के दौरान अचानक गिरी होद की दीवार; यूपी की हैं मृतक

जर्मन अलेक्जेंडर ज्वेरेव, जिन्हें राफेल नडाल के खिलाफ अपने फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल मुकाबले में टखने में गंभीर चोट लगी थी, कजाकिस्तान के अलेक्जेंडर बुब्लिक के खिलाफ पहले दौर की जीत के साथ क्लेकोर्ट पर वापस आ गए थे।

मोंटे कार्लो कंट्री क्लब में रिकॉर्ड 11 बार जीत हासिल करने वाले स्पेन के नडाल कूल्हे की चोट से उबरने में नाकाम रहने के बाद अनुपस्थित हैं, जिसने उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद से कोर्ट से दूर रखा है।

उनके हमवतन कार्लोस अल्कराज भी हाथ और पीठ की समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

बाद में मंगलवार को दूसरी वरीयता प्राप्त स्टेफानोस त्सिटिपास फ्रांस के बेंजामिन बोनजी से भिड़ेंगे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *