नूंह पुलिस ने दबोचे 2 वाहन लुटेरे: छीनी गई गाड़ियों को गोकशी में करते थे इस्तेमाल; कई जिलों में दर्ज हैं केस

नूंह के एसपी वरुण सिंगला जानकारी देते हुए और पकड़े गए युवक।

हरियाणा के नूंह में वाहन लूट केस में 2 बदमाशों को सीएस और पीओ स्टाफ पुन्हाना ने गिरफ्तार किया है। ये लूटे हुए वाहनों को गोकशी के लिए इस्तेमाल करते थे। इसके अलावा कई अन्य जगहों पर भी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है।

मोहन बागान ने हैदराबाद एफसी को बाहर किया, बेंगलुरू एफसी के साथ आईएसएल फाइनल की स्थापना की

दोनों पलवल के

नूंह के एसपी वरुण सिंगला ने सोमवार को बताया कि 12 मार्च की रात सीएस और पीओ स्टाफ पुन्हाना को सूचना मिली कि वाहनों को लूटने की योजना बनाने तथा किसी बड़ी वारदातों को अंजाम देने के फिराक में 2 आरोपी अंजुम निवासी आलीमेव थाना बहीन जिला पलवल और यूनीस उर्फ इन्नस निवासी मोहरू का नंगला थाना हसनपुर पलवल तिरवाड़ा-पुन्हाना कच्चे रास्ते पर बिजली बोर्ड के समीप हैं।

प्रमुख उपयोगकर्ताओं के डेटा को चुराने के लिए मैलवेयर के साथ YouTube वीडियो में 300% तक स्पाइक

सूचना पर टीम ने मौके पर पहुंच दोनों को काबू कर लिया। थाना पुन्हाना में केस दर्ज किया। दोनों से पूछताछ में पता चला कि लूटे गए वाहनों को गोकशी में प्रयोग करते है। साथ ही कई वारदातों को भी अंजाम दिया। इनकी अन्य राज्यों की पुलिस को भी तलाश थी।

कई जिलों में केस दर्ज

जांच पड़ताल में पता चला कि 3 मुकदमे जिला मथुरा व जिला महेंद्रगढ़ में 2 मुकदमे, जिला नूंह के 3 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी यूनीस कोर्ट की पेशी से गैरहाजिर चलते हुए एक मुकदमे में उद्घोषित अपराधी चल रहा था। वहीं पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *