निकाय चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्वक निपटाने के लिए श्री पंकज यादव को किया सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त

चुनाव से सम्बंधित परामर्श, दावा, आपत्ति करने के लिए किया मोबाईल नम्बर जारी

एस• के• मित्तल     
जींद,     जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधीश डाॅ० मनोज कुमार ने बताया कि जिला में निकाय चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्वक निपटाने के लिए राज्य चुनाव आयोग ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के श्री पंकज यादव को बतौर सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।
गौरतलब है कि नगरपरिषद/नगर पालिका जींद तथा सफीदों  में 19 जून को होने वाले आम चुनाव 2022 के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री पंकज यादव को चुनाव पर्यवेक्षक के तौर पर नियुक्त किया है। श्री पंकज यादव निकाय चुनाव के संचालन से सम्बंधित विभिन्न कार्यो को स्वतंत्र रूप से देखने एवं चुनाव से सम्बंधित राज्य निर्वाचन आयोग हरियाणा को जानकारी देने का कार्य देखेगे। उन्होंने बताया कि चुनाव से सम्बंधित किसी भी परामर्श, दावा तथा आपत्ति के लिए श्री पंकज यादव आईएएस जिनका मोबाईल नम्बर 8950984889 पर सम्पर्क किया जा सकता है।
Apple ने iPadOS 16 की घोषणा की लेकिन इसका सबसे अच्छा फीचर सभी iPads में नहीं आ रहा है: सभी विवरण
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधीश डाॅ० मनोज कुमार ने बताया कि नगरपरिषद/पालिका आम चुनाव 2022 की प्रक्रिया हेतु पर्यवेक्षक श्री पंकज यादव(आईएएस) के साथ आबकारी एवं कराधान विभाग के राजेश वत्स कर निरीक्षक को लायजन अधिकारी व जन स्वास्थ्य विभाग जींद कार्यालय के राकेश कुमार स्टैनो टाईपिस्ट की डियूटी लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *